Accident अज्ञात वाहन की ठोंकर से महिला घायल,112 की टीम ने पहुंचाया अस्पताल

- Advertisement -

कोरबा/बालको/ब्लैकआउट न्यूज़-Accident लेमरू थाना क्षेत्र के लामपाहड,सील्लीभुडू, में अज्ञात वाहन की ठोकर से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, घटना की सुचना पर डायल 112 की टिम ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनका उपचार जारी है ।

Accident

Accident
Accident

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है की रोड एक्सीडेंट की सूचना पर बालको कोबरा 1 डायल 112 की टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई वहा से घटनास्थल की दूरी लगभग 75 किलोमीटर दूर लामपहाड़ के सील्लीभुडू गांव का है,जहा पहुचकर कॉलर से मिले जिन्होंने बताया कि एक महिला जिसका नाम नीगी बाई कोरवा पति घुघा राम कोरवा उम्र लगभग 65 वर्ष जो लामपहाड़ की रहने वाली है जो डोकरमना से बाजार करके वापस अपने घर लौट रही थी तभी अचानक एक अज्ञात बाइक चालक पीछे से आकर रोड में चल रही महिला को ठोक कर भाग गया.

- Advertisement -

Accident

Accident
Accident

उस महिला के लेफ्ट पांव में गंभीर चोट आई हुई थी और उसका पैर दो भाग में टूट गया था जिसके कारण अधिक मात्रा में खून का रिसाव हुआ था जो कई घंटे तक वही रोड किनारे दर्द से तड़पती चिल्लाती पड़ी हुई थी । जिसे समय रहते तत्काल डायल 112 के कर्मचारि आरक्षक 151 हिमाचल सिंह कंवर , चालक सी.जी.307 सत्येंद्र सिंह गेंदले की मदद से इलाज के लिए चोटिल महिला को जिला अस्पताल ले जाकर एडमिट कराया गया.

Accident
Accident

जहां उस महिला का इलाज चल रहा है और उनके परिजनों को संपर्क कर घटना के संबंध में जानकारी दी गई उक्त घटना की सूचना संबंधित थाना प्रभारी लेमरू को दिया गया है।

संतोष कुमार सारथी ब्लैकआउट न्यूज़ बालको

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -