गौरेला अस्पताल में महिला फिजियोथेरेपिस्ट से मारपीट:महिला डॉक्टर पहुंचीं और डंडे से करने लगी पिटाई, BMO पर भी फेंका पत्थर,CCTV कैमरे में घटना कैद

- Advertisement -

गौरेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घुसकर एक महिला डॉक्टर ने यहां फिजियोथेरेपिस्ट की डंडे से पिटाई कर दी। उसने बीएमओ को पत्थर से मारने की भी कोशिश की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को जब गौरेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सामान्य कामकाज चल रहा था, तभी यहां पदस्थ संविदा महिला चिकित्सक डॉक्टर पूजा मिश्रा अपनी स्कूटी से पहुंची। उन्होंने अपने चैंबर में काम कर रहीं महिला फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर ज्योतिमाला बंजारे से न कुछ कहा न सुना, सीधे उनकी डंडे से पिटाई करने लगी। वहां मौजूद लोगों ने बीचबचाव की कोशिश की, लेकिन महिला डॉक्टर पूजा मिश्रा ज्योतिमाला की पिटाई करती रहीं।

- Advertisement -
जांच करने पहुंची गौरेला थाना पुलिस।
जांच करने पहुंची गौरेला थाना पुलिस।

महिला डॉक्टर ने बीएमओ से भी की बदतमीजी

इसी दौरान गौरेला बीएमओ डॉक्टर अभिमन्यु सिंह वहां पहुंचे, तो महिला डॉक्टर ने उनसे भी बदतमीजी की। डॉ पूजा ने उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें भी पत्थर उठाकर मारा। तब डॉक्टर अभिमन्यु ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। इस घटना में फिजियोथेरेपिस्ट डॉ ज्योतिमाला बंजारे को कई जगहों पर चोट आई है।

गौरेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की घटना।
गौरेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की घटना।

सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई घटना

इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया। घटना हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। घायल फिजियोथेरिपिस्ट डॉ ज्योतिमाला बंजारे ने गौरेला थाने में पूरी घटना की रिपोर्ट दर्ज करानी चाही, लेकिन पुलिस ने मामला डॉक्टरों से जुड़ा होने के कारण अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। इधर थाना प्रभारी ने विभागीय मामला होने के कारण स्वास्थ्य विभाग का प्रतिवेदन मिलने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

घायल फिजियोथेरिपिस्ट डॉ ज्योतिमाला बंजारे अपनी चोट दिखाती हुईं।
घायल फिजियोथेरिपिस्ट डॉ ज्योतिमाला बंजारे अपनी चोट दिखाती हुईं।

घटना से कर्मचारियों में डर

बीएमओ डॉक्टर अभिमन्यु सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य संबंधितों के बयान के बाद पूरे सबूत सहित प्रतिवेदन जल्द ही पुलिस को सौंप दी जाएगी। उन्होंने बताया कि महिला चिकित्सक संविदा पर पदस्थ है। इस घटना से कर्मचारियों में डर है।

ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी महिला डॉक्टर पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से तनाव में चल रही है, जिसकी कुछ पारिवारिक वजह है। वो अक्सर अस्पताल में कर्मचारियों से विवाद करती रहती थी, लेकिन शुक्रवार को अचानक उसने सीधे महिला फिजियोथेरेपिस्ट की पिटाई शुरू कर दी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -