इत्तेहाद कमेटी कोरबा का रोजा इफ्तार कार्यक्रम, खुशहाली व अमन चैन की मांगी दुआ

- Advertisement -

कोरबा। स्थानीय इत्तेहाद कमेटी कोरबा के जानिब से एक बड़ी रोजा इफ्तार कार्यक्रम का आयोजन रानी गेट पुरानी बस्ती के मैदान में किया जहां इमाम साहब ने नमाज अदा करवाकर देश में खुशहाली एवं अमन चैन की दुआ माँगी ।

कमेटी के अध्यक्ष ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी माहे रमजान के इस मुबारक माह में रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ, जहां सभी धर्म के लोगों ने शामिल होकर गंगा जमुनी तहजीब को मजबूत करने का कार्य किया।

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ शासन के वाणिज्य और उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन, पवन अग्रवाल, वार्ड क्रमांक 6 के पार्षद धरम निर्मले ने कहा कि ऐसे मुकद्दस इबादतों के महीने में होने वाले ऐसे मौके पर सभी धर्म, जाति के भाई एक साथ इफ्तार कर आपसी भाईचारे को मजबूत कर मिसाल पेश करते हैं जो वर्तमान समय में काफी जरूरी भी हैं।

कमेटी के प्रवक्ता ने बताया कि इस मुकद्दस मौके पर इनके अलावा पूर्व पार्षद मनीष शर्मा,आरिफ़ खान, पार्षद सुफल दास, मिर्जा आसिफ बेग, मोहसिन मेमन,हुसैन खान, समीर, अजहर, दानिश, अदनान, अमन, जसीम मेमन, बाबू मिर्जा, अमन मिर्जा, कुमैल अख्तर, युसूफ, आरिफ, रेहान, सोहेल, गोल्डी, जुनैद, अल्तमस सहित सभी कौम के लोग मौजूद रहे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -