Guru Gochar 2024: साल 2024 में इन 5 राशियों की बदलेगी किस्मत, सुख-समृद्धि में होगी अपार वृद्धि

- Advertisement -

 

Guru Gochar 2024 कुंडली में गुरु मजबूत होने से जातक अपने जीवन में खूब तरक्की करता है। उसे समाज में ऊंचा सम्मान प्राप्त होता है। साथ ही करियर और कारोबार में भी मन मुताबिक सफलता मिलती है। वहीं कुंडली में गुरु कमजोर होने पर जातक को जीवन में कई प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ज्योतिषियों की मानें तो देवगुरु बृहस्पति हर वर्ष राशि परिवर्तन करते हैं।

Guru Gochar 2024

Guru Gochar 2024
Guru Gochar 2024

कुंडली में गुरु मजबूत होने से जातक अपने जीवन में खूब तरक्की करता है।
देवगुरु बृहस्पति 1 मई, 2024 को दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर वृषभ राशि में गोचर करेंगे।
गुरु के राशि परिवर्तन के दौरान भी मेष राशि के जातकों को भी लाभ प्राप्त होगा।

- Advertisement -

धर्म डेस्क, नई दिल्ली |Guru Gochar 2024: देवगुरु बृहस्पति सुखों के कारक होते हैं। कुंडली में गुरु मजबूत होने से जातक अपने जीवन में खूब तरक्की करता है। उसे समाज में ऊंचा सम्मान प्राप्त होता है। साथ ही करियर और कारोबार में भी मन मुताबिक सफलता मिलती है। वहीं, कुंडली में गुरु कमजोर होने पर जातक को जीवन में कई प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ज्योतिषियों की मानें तो देवगुरु बृहस्पति हर वर्ष राशि परिवर्तन करते हैं। साल 2024 में गुरु राशि परिवर्तन करेंगे। इससे 5 राशियों को सर्वाधिक लाभ मिलेगा। आइए, इन 5 राशियों के बारे में जानते हैं-

 

Guru Gochar 2024 कुंडली में गुरु मजबूत होने से जातक अपने जीवन में खूब तरक्की करता है। उसे समाज में ऊंचा सम्मान प्राप्त होता है। साथ ही करियर और कारोबार में भी मन मुताबिक सफलता मिलती है। वहीं कुंडली में गुरु कमजोर होने पर जातक को जीवन में कई प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ज्योतिषियों की मानें तो देवगुरु बृहस्पति हर वर्ष राशि परिवर्तन करते हैं

गुरु गोचर Guru Gochar 2024

Guru Gochar 2024
Guru Gochar 2024

देवगुरु बृहस्पति 1 मई, 2024 को दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। इस दौरान 12 जून को रोहिणी नक्षत्र में गोचर करेंगे। इसके बाद 9 अक्टूबर को गुरु वक्री होंगे। 4 फरवरी, 2025 को गुरु मार्गी चाल चलेंगे। 14 मई, 2025 को रात 10 बजकर 36 मिनट पर गुरु वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में गोचर करेंगे।

वृषभ राशि Guru Gochar 2024

देवगुरु बृहस्पति 1 मई, 2024 को वृषभ राशि में गोचर करेंगे। इससे वृषभ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलेगा। गुरु की कृपा से वृषभ राशि के जातकों को करियर और कारोबार में सफलता मिलेगी। साथ ही बिगड़े काम बन जाएंगे। रिश्ते की भी बात हो सकती है।

मेष राशि Guru Gochar 2024

Guru Gochar 2024
Guru Gochar 2024

वर्तमान समय में देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में विराजमान हैं। वहीं, गुरु के राशि परिवर्तन के दौरान भी मेष राशि के जातकों को भी लाभ प्राप्त होगा। इस दौरान मेष राशि के कारोबार में अकल्पनीय वृद्धि होगी। साथ ही जॉब में भी प्रमोशन मिल सकता है।

मिथुन राशि

राशि परिवर्तन के दौरान गुरु मिथुन राशि के आय भाव को देखंगे। इससे मिथुन राशि के जातकों के आय में वृद्धि होगी। इस समय में आय के नए मार्ग भी बनेंगे। रुका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है। देवगुरु बृहस्पति की कृपा से मिथुन राशि की बंपर कमाई होगी।

कर्क राशि

देवगुरु कर्क राशि में उच्च होते हैं। इसके लिए हमेशा शुभ फल प्रदान करते हैं। साथ ही राशि परिवर्तन के दौरान भी कर्क राशि के जातकों को लाभ प्राप्त होगा। इस समय में कर्क राशि के जातकों को नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। कारोबार में भी जमकर मुनाफा होगा। लॉटरी से लाभ मिल सकता है।

सिंह राशि

देवगुरु बृहस्पति राशि परिवर्तन के दौरान सिंह राशि के भाग्य भाव को देखेंगे। इससे सिंह राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा। इससे सभी बिगड़े काम बनने लगेंगे। साथ ही भाग्य के साथ रहने पर सिंह राशि के जातकों को बड़े अधिकारी वर्ग से भी साथ मिल सकता है।

source jagran.com

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -