Dispute and murder in marriage विवाद में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, साथी गंभीर

- Advertisement -

 नगर :Dispute and murder in marriage काशीपुर शहर के आईटीआई थाना क्षेत्रांतर्गत चैती तिराहे के निकट बृहस्पतिवार को रात करीब नौ बजे दो गुटों के बीच हुए आपसी विवाद में कुछ युवकों ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने ग्राम बच्चा वाला कुंडेश्वरी निवासी आकाश सैनी उर्फ घटुंरी पुत्र महेश सैनी को मृत घोषित कर दिया।

जबकि गंभीर रूप से घायल उसके साथी अजय कश्यप को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

- Advertisement -

Dispute and murder in marriage

Dispute and murder in marriage
Dispute and murder in marriage

पुलिस के अनुसार रात करीब नौ बजे कुछ युवक चैती तिराहे के पास खड़े थे। इसी बीच वहां दूसरे पक्ष के कुछ अन्य लोग आए और दोनों पक्षों में गाली गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। बताया गया कि ग्राम बच्चा वाला निवासी चमन ने अपने भाई आकाश को झगड़े के बारे में जानकारी दी और मदद के लिए बुलाया, जिस पर आकाश अपने साथी अजय कश्यप, विकास और जीतू के साथ मौके पर पहुंच गया।

वह दूसरे पक्ष के युवकों से भिड़ गए। इसी दौरान कुछ युवकों ने आकाश और अजय पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बीच बचाव में चमन और अन्य युवकों के कपड़े फट गए और उन्हें भी चोटें आई।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -