CG : शादी नहीं कर सकता, दुष्कर्म कर वादा तोड़ने वाला प्रेमी गिरफ्तार

- Advertisement -

बिलासपुर में कॉलेज की छात्रा से दोस्ती कर युवक ने दुष्कर्म किया। युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके साथ शादी करने का वादा कर लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद युवक ने युवती के साथ शादी करने से मना करते हुए उससे बातचीत बंद कर दिया। उसकी हरकतों से परेशान होकर युवती ने उसके खिलाफ शिकायत कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

टीआई देवेश सिंह राठौर ने बताया कि 19 वर्षीय युवती कॉलेज की छात्रा है। करीब साल भर पहले कॉलेज में पढ़ाई के दौरान रतनपुर के करैहापारा निवासी दिव्यांशु साहू की उससे जान-पहचान हुई। इस दौरान दिव्यांशु ने उससे दोस्ती का हाथ बढ़ाया, तो छात्रा ने भी मना नहीं किया। इसके बाद से दोनों आपस में बातचीत करते रहे। युवती ने पुलिस से शिकायत कर बताया कि बातचीत के दौरान दिव्यांशु ने उससे प्यार का इजहार किया और उसके साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा। युवती उसकी बातों में आ गई और दिव्यांशु के साथ उसका अफेयर शुरू हो गया। इसी दौरान दिव्यांशु युवती के घर मिलने आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद से वह लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते रहा।

- Advertisement -

दिव्यांशु उसके साथ शादी करने का झांसा देकर लगातार दो साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। दिव्यांशु के घर वाले भी इसके लिए तैयार थे। इसी बीच दिव्यांशु ने उससे अचानक बात करना बंद कर दिया। जब युवती ने उससे बातचीत करने की कोशिश तो वह शादी करने से मना कर दिया। उसने बोला कि अब वह शादी नहीं कर सकता। जिसके बाद परेशान होकर युवती ने रतनपुर थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी दिव्यांशु पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -