BREAKING : एक ही रात में पांच घरों में चोरी, कार्रवाई की मांग

- Advertisement -

भिलाई/ब्लैकआउट न्यूज़-  खुर्सीपार थाना क्षेत्र के बालाजी नगर में एक ही रात में पांच घरों में चोरी हो गई। आरोपितों ने अलग-अलग घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

वहीं इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता जसप्रीत सिंह ने खुर्सीपार थाने में इसकी शिकायत की है। आप पार्टी के नेता ने कहा कि बढ़ती चोरी की घटना को लेकर खुर्सीपार थाने में कई बार आवेदन दिया गया है।

- Advertisement -

इसके बावजूद ना तो चोरों का आतंक कम हो रहा है और ना ही पुलिस कोई कार्रवाई कर पा रही है।

दरअसल, जानकारी के अनुसार बताया गया कि 15 मई की रात को पांच घरों में एक साथ चोरी हुई है। जिसकी जानकारी पीड़ितों ने सुबह थाने में जाकर दी लेकिन कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई और करवाई अभी तक नहीं हुई है।

बालाजी नगर में कई असामाजिक तत्व गांजा और शराब पीते हुए मिल जाएंगे। इसकी जानकारी पिछले आवेदन में भी दी गई है लेकिन कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है। बालाजी नगर में घरों में घुसकर चोरी करना आम बात हो गई है। एक साथ हुई 5 चोरी की वारदात के बाद से मोहल्ले के लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है।

आम आदमी पार्टी के जसप्रीत सिंह ने कहा कि चोरों को किसी बात का भय नहीं है। ऐसा क्यों है इसकी समीक्षा पुलिस को करनी चाहिए। जब पुलिस अपराधी घटना की प्राथमिकी ही दर्ज नहीं करेगी, तो अपराध का ग्राफ कहां दिखेगा, स्ट्रीट के पीछे अपराधी गांजा पीते हुए हमेशा मिल जाएंगे।

जसप्रीत सिंह ने बताया कि चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं एक ही स्ट्रीट 53 में 5 घरों में चोरी कर ली और इससे पहले भी कई चोरियां हुई हैं। इलाके में हुई इस घटना ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी।

इसकी शिकायत आम आदमी पार्टी ने थाना प्रभारी को की है और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -