Student attacked with blade in school: स्कूल में छात्रा पर ​​​​​​​ब्लेड से हमला, टिफिन को लेकर लड़ाई में क्लासमेट ने चेहरे पर अटैक किया; 17 टांके लगे

- Advertisement -

Student attacked with blade in school: दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में एक 14 साल की छात्रा पर उसकी क्लासमेट ने ब्लेड (blade) से हमला कर दिया। इससे छात्रा बुरी तरह घायल हो गई। उसके चेहरे पर 17 टांके लगे हैं। घटना 29 अप्रैल की है। हालांकि, बुधवार 1 मई को इसकी जानकारी सामने आई है।

Student attacked with blade in school

Student attacked with blade in school
Student attacked with blade in school

 

- Advertisement -

घायल छात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उसके चेहरे पर गंभीर चोटें दिख रही थीं। कई छात्राएं उसे घेर कर खड़ी थीं। पुलिस ने वायरल वीडियो पर स्वतः संज्ञान लिया और मामले की जांच शुरू की।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों के बीच हाथापाई हुई थी। इसी दौरान स्कूल कैंपस के बाहर से एक लड़की ने 9वीं क्लास की छात्रा पर किसी तेज धार वाली चीज से अटैक कर दिया।

टिफिन छीनने को लेकर लड़कियों में लड़ाई हुई

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि 29 अप्रैल को सुबह करीब 11:20 बजे वह अपनी दोस्तों के साथ लंच कर रही थी। इसी दौरान कुछ लड़कियां उसकी दोस्त का टिफिन छीन कर भाग गईं। जब उसकी दोस्त ने टिफिन वापस करने को कहा, तो लड़कियां गाली-गलौज करने लगीं।

पिता ने स्कूल प्रशासन पर मदद न करने का आरोप लगाया

घायल छात्रा के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी मामले को शांत करने के लिए गई थी। तभी लड़कियां उससे बहस करने लगी और उस पर ब्लेड से हमला कर दिया। छात्रा के पिता का आरोप है कि घटना के बाद स्कूल से किसी ने भी उनकी बेटी की मदद नहीं की। उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया।

पीड़ित छात्रा की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। छात्रा के माता-पिता ने आरोपी लड़कियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने बताया कि वीडियो में दिखने वाली सभी लड़कियां नाबालिग हैं, इसलिए जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -