Speeding highway tramples innocent, child dies on the spot, angry people block the wheel

- Advertisement -

नितिन नामदेव,रायपुर। प्रदेश में धान खरीदी पर सियासत जारी है. इस बीच मंत्री रामविचार नेताम का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि, बीजेपी सरकार किसानों की सरकार है. किसानों के हित के लिए जो करना होगा करेंगे. प्रति एकड़ 31 सौ का वादा था, उसे पूरा किया है. किसानों के उपज का धान हम ले रहे हैं. किसानों को भुगतान करने का निर्णय ले लिया है, जल्द राशि किसानों को पहुंचा देंगे. मंत्री नेताम ने यह भी कहा कि CG कांग्

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के “IT छापे“ के बयान पर मंत्री नेताम ने तंज कसते हुए कहा, चोरी और सीनाजोरी हमारी सरकार में नहीं चलेगा. जो भी भ्रष्टाचारी है वह पकड़ में आएंगे. कोयला, डीएमएफ के घोटाले का सच अब बाहर आ रहा है. पब्लिक डोमेन में सभी बातें हैं, उच्च स्तर तक जांच हुई है. अब ईडी के दायरे में आएंगे तो जांच होगी ही. आज जांच हो रही है और पोल खुल रही है. उन्होंने कहा कि, छग में सामूहिक लूट हुई है. सरकार से जुड़े हुए लोग और उनके नेता के संपर्क व निकट के अधिकारी अब छटपटाएंगे ही. सब दूध का दूध पानी का पानी होने लगा है. जनता जानती है कि पूर्व सरकार ने छग के विकास के लिए कोई काम नहीं किया.

- Advertisement -

मंत्री नेताम आज करेंगे विभागीय कामकाज की समीक्षा

मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि, आज विभाग के लोगों के साथ बैठक और कार्यप्रणाली पर चर्चा करेंगे. विभाग की पूरी जानकारी लेंगे. विभाग का सामंजस्य होगा. हमें कहां पहुंचना है और किस दिशा में ले जाना है इसलिए चर्चा कर रहे हैं.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए मंत्री नेताम ने कहा कि, यात्रा उनका चलते रहता है. यात्रा में भगदड़ मची है. CG कांग्रेस में भी भगदड़ मचने वाली है. लोगों की लाइन लगी है बीजेपी में शामिल होने के लिए.

रेस में भगदड़ मचने वाली है. BJP में शामिल होने लोगों की लाइन लगी है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -