यात्री बनकर बस से गांजा की तस्करी, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

कोरबा स्थित डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी बस स्टैंड पर एक बस से उतरने के साथ पुलिस ने गांजा पकड़े तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में बैग से तीन किलो गांजा बरामद किया गया। जब्त गांजा की कीमत 30 हजार रुपए बताई जा रही है। पकड़े गए तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

आरोपी शुभम दास महंत सक्ती जिले के नगरदा पतेरापाली का रहने वाला है। वह गांजा लेकर बस में सवार हुआ था। बस सक्ती जिले से कोरबा पहुंचा ही था। इस दौरान बस एजेंट को आरोपी पर शक हुआ। जैसे ही आरोपी उतर कर भागने लगा, इसी दौरान एक एजेंट ने धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई की। उसे सीएसईबी चौकी पुलिस के हवाले किया।

- Advertisement -

जब आरोपी के बैग का जांच की गई तो उसमें तीन किलो गांजा बरामद किया गया। सीएसईबी चौकी प्रभारी विनोद खांडेकर ने बताया कि सीएसईबी पुलिस को मुखबीर से बस से गांजा तस्करी करने की सूचना मिली थी। लेकिन व्यक्ति का नाम पता हुलिया की जानकारी नहीं थी। इस दौरान सीएसईबी टीम बस की प्रतीक्षा कर रही थी।

सीएसईबी चौकी प्रभारी ने बताया कि बस से गांजा की तस्करी और एक युवक की सूचना मिली। पकड़ा गया आरोपी शातिर है और उसके ख़िलाफ कार्रवाई करते हुए जेल दाखिल की कार्रवाई की गई है।

तीन भाई गांजा तस्करी का करते हैं काम

जब आरोपी से पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपी चार भाई है, जिसमें से तीन भाई गांजा तस्करी का काम करते हैं। पुलिस को सूचना दी गई जहां दूसरे भाई को सिविल लाइन थाना पुलिस ने 900 किग्रा गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं तीसरे की तलाश जारी है। चौथा भाई गुजरात में ट्रक ड्राइवर है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -