raigarh road accident रायगढ़ सड़क हादसे में युवक की घटनास्थल पर मौत,तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, आरोपी चालक गिरफ्तार

- Advertisement -

raigarh road accident रायगढ़ जिला मुख्यालय के सारंगढ़ बाइपास चौक के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक युवक को जोरदार ठोकर मार दी। इससे युवक की घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद जूटमिल पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हादसा जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह तकरीबन 8 बजे बाजीनपाली निवासी मनमोहन साहू पिता बादल साहू हमाली का काम करने अपने साथियों के साथ जा रहा था। युवक सारंगढ़ बाइपास चौक के पास पहुंचा ही था कि कोसमनारा बाबा धाम की तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक ओडी 35 जी 5313 के चालक ने तेज और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मनमोहन साहू को अपनी चपेट में ले लिया।

- Advertisement -

अधिक चोट लगने के कारण मौके पर मौत raigarh road accident

raigarh road accident
raigarh road accident

इस दुर्घटना में अधिक चोट लगने की वजह से युवक मनमोहन साहू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जूटमिल पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर थाने लाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

भारी वाहन चालकों के कारण आए दिन सड़क-हादसा raigarh road accident

raigarh road accident
raigarh road accident

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्ग पर भारी वाहन चालकों के द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाया जाता है। इसके चलते आए दिन छोटे-बड़े सड़क हादसे होते हैं। इससे पहले भी 9 जनवरी को एक ट्रक के द्वारा एक बुजुर्ग को कुचलकर मौत के घाट उतारा जा चुका है। इसके बावजूद भारी वाहन चालकों के द्वारा लापरवाही बरतते हुए इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -