Korba blade attack कोरबा में विवाद के बाद युवक पर ब्लेड से वार,चेहरे और गले पर करीब 12 बार किया हमला, आरोपी हुआ फरार

- Advertisement -

Korba blade attack कोरबा में दो लोगों के बीच आपसी विवाद हुआ, जिसके बाद एक ने दूसरे पर ब्लेड से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल के चेहरे व गले पर ब्लेड से कई जख्म हो गए। इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया गया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

Korba blade attack

Korba blade attack
Korba blade attack

ये मामला जिले के मानिकपुर थाना चौकी अंतर्गत मुड़ापार स्थित आनंदम विहार अपार्टमेंट्स के पास का है। घायल व्यक्ति का नाम कन्हैया रात्रे है। वह ऑटो पार्ट्स की दुकान पर रिपेयरिंग का काम करता है। जानकारी के अनुसार, किसी बात को लेकर कन्हैया रात्रे और संजय सोनवानी के बीच आपसी विवाद हो गया। विवाद में आरोपी संजय सोनवानी गालीगलौज व मारपीट करने लगा था।

- Advertisement -

Korba blade attack

घायल व्यक्ति कन्हैया रात्रे।
घायल व्यक्ति कन्हैया रात्रे।

 

ब्लेड से कन्हैया रात्रे पर किया हमला Korba blade attack

इसके बाद मुड़ापार निवासी संजय सोनवानी ने अपने पास रखे ब्लेड से कन्हैया रात्रे पर हमला कर दिया। स्थानीय लोगों की मानें तो दोनों के बीच वाद-विवाद हो रहा था। इसी दौरान अचानक संजय सोनवानी ने ब्लेड निकाला और सामने वाले के ऊपर हमला करना शुरू कर दिया। आरोपी ने कम से कम 12 से 13 बार लगातार वार करता रहा।

गले व चेहरे पर ब्लेड के निशान Korba blade attack

कन्हैया रात्रे के गले व चेहरे पर ब्लेड के वार से गंभीर जख्म हुए है। घायल व्यक्ति जब चीख-पुकार मचाने लगा तब आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। इस घटना में कन्हैया को काफी चोट आई है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं वारदात की पर मानिकपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू की।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -