घर के बाहर खेल रही 7 साल की बच्ची पर पिटबुल ने किया हमला

- Advertisement -

दिल्ली में एक खतरनाक नस्ल के कुत्ते पिटबुल ने सात वर्षीय बच्ची पर हमला बोल दिया. पालतू कुत्ते ने बच्ची को न केवल काटा बल्कि उसे खींचकर भी ले गया. इस दौरान बच्ची की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग आए और उसे बचाया. लड़की की मां ने बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की शुक्रवार शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थी जब कुत्ते ने उस पर हमला किया और उसे खींचकर ले गया. फिर उसे स्थानीय लोगों ने उसे बचाया. अधिकारी ने बताया कि लड़की को उसकी मां अस्पताल ले गई और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने लड़की की मां का बयान दर्ज किया है. महिला ने घटनाक्रम का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया.

- Advertisement -

हेडगेवार अस्पताल में बच्ची का इलाज किया गया. वहीं बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 289 और 337 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुत्ते को हटाना चाहिए ताकि कोई और बच्चा इस तरह से घायल न हो. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह खतरनाक प्रजाति के कुत्ते ने नहीं पालना चाहिए जो लोगों के लिए जानलेवा बन जाए. गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में डॉग बाइट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इन घटनाओं में स्ट्रीट डॉग्स से लेकर पालतू कुत्ते लोगों पर हमला कर रहे हैं. कई बार तो इनकी चपेट में आकर बच्चे जान भी गंवा चुके हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -