Murder of Husband गले में तार बांधकर लटकाया, पूछताछ में सामने आई चौंकाने वाली वजह

- Advertisement -

Murder of Husband गाजियाबाद जिले में मुरादनगर के सुराना गांव में मोनू यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया। पुलिस के अनुसार शराब पीकर पिटाई करने से नाराज होकर पत्नी ने अपने नाबालिग भाई के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था। हत्या करने के लिए गले में तार बांधकर खूंटी से लटका दिया और आत्महत्या करने की कहानी गढ़ दी। पुलिस ने पत्नी व किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

Murder of Husband

Murder of Husband
Murder of Husband

गांव सुराना निवासी 35 वर्षीय मोनू यादव अपनी पत्नी प्रवेश और आठ व सात साल के दो बच्चों के साथ रहता था। वह खेती करता था। बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मोनू यादव नामक युवक ने आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पत्नी और अन्य परिजनों ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार किया। हालांकि, पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया।

- Advertisement -

Murder of Husband

Murder of Husband
Murder of Husband

गुरुवार को जब पुलिस के पास पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई तब मामला कुछ और निकला। मोनू यादव की मौत लटकने से नहीं बल्कि गला घोंटने से हुई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या करने की बात सामने आई। पुलिस ने यह बात परिजनों को बताई तो उन्होंने पत्नी प्रवेश व उसके भाई पर शक जताया।

बिजली के तार से गला दबाकर खूंटी पर लटका दिया : पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने और परिजनों द्वारा शक जताने के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी प्रवेश को हिरासत में लेकर मुरादनगर थाने ले आई। पहले तो महिला ने पुलिस को गुमराह किया, लेकिन थोड़ी सी सख्ती के बाद ही वह टूट गई। पत्नी प्रवेश ने बताया कि मोनू सुबह से रात तक शराब पीता रहता था। उसने घर का सारा सामान भी बेच दिया था। जब शराब पीने को मना किया जाता तो वह बेरहमी से मारपीट करता था। इतना ही नहीं रात के समय उसे घर से भी निकाल देता था।

 

महिला ने बताया कि उसने कई बार सड़क पर रात बिताई है। इलाज कराने के बाद भी मोनू ने शराब नहीं छोड़ी थी। महिला ने बताया कि मोनू अत्यधिक शराब पीने का आदी हो गया था। बुधवार सुबह वह शराब पीकर आया और उसके भाई के सामने ही मारपीट करने लगा। उसे एक कमरे में भी बंद कर दिया, लेकिन वह गंदी-गंदी गालियां देने लगा।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -