Murder Breaking! शराब माफिया की हत्या, अंधाधुंध फायरिंग हुई, वारदात से इलाके में दहशत

- Advertisement -

पटना:Murder Breaking! राजधानी पटना के गोपालपुर व परसा थाना के बॉर्डर पर स्थित दरियापुर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार की रात शराब माफिया राजेश गुप्ता को गोली मार दी। दो गोली सिर में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में अपराधी बाइक से फरार होने में सफल हो गए। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज मामले की छानबीन में जुट गई है।

Murder Breaking!

Murder Breaking!
Murder Breaking!

आरोपितों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। आशंका है कि वर्चस्व व पैसे की लेन-देन को लेकर राजेश गुप्ता की हत्या की गई। गोपलपुर थानेदार सकेंद्र कुमार ने बताया कि मौके से खोखा बरामद किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

- Advertisement -

परसा बाजार के दरियापुर निवासी प्यारा साव का पुत्र राजेश गुप्ता शुक्रवार की रात भेलवाड़ा की तरफ से बाईक से अपने घर लौट रहा था। रात करीब आठ बजे वह घर के कुछ ही दूरी पर था तभी घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने गोलियां से उसपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने करीब पांच गोलियां चलाई थी। इनमें से दो गोली राजेंद्र के सिर में लगी और उसने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक अचनाक गोली की आवाज से इलाके के लोग घबरा गए। बाद में उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

Murder Breaking!

Murder Breaking!
Murder Breaking!

हत्या की सूचना मिलते ही परसा थानेदार रानी कुमारी और गोपालपुर पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। राजेश की हत्या के बाद उसके घर में कोहराम मच गया। परिवार वाले रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे। बताया जाता है कि करीब एक वर्ष पहले भी राजेश पर गोलियों से हमला किया गया था। लेकिन उस वक्त वह बच गया था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -