Korba News : महिला मरीज की हत्या का प्रयास, अस्पताल में मची चीखपुकार; शिकायत के बाद केस दर्ज

- Advertisement -

कोरबा : अजब-गजब घटनाओं को लेकर कोरबा का मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। बीती रात को अस्पताल के महिला वार्ड में एक नशेड़ी ने प्रवेश कर जमकर उत्पात मचाया। उसने एक मरीज का गला दबाने का प्रयास किया। चिल्लाने पर आरोपी शराबी भाग निकला।

रात 12 बजे के आसपास मेडिकल कॉलेज अस्पताल के महिला वार्ड में अजीब स्थिति बन गई। जब एक नशेड़ी ने यहां पहुंचकर खूब तमाशा किया। पुरानी बस्ती निवासी रानू महंत पांच दिन से महिला वार्ड में भर्ती है। जिससे नशेड़ी ने अभद्रता की और उसका गला दबाने का प्रयास किया। उसके चिल्लाने पर नशेड़ी भाग खड़ा हुआ।

- Advertisement -

मरीज रानू महंत ने बताया कि आरोपी युवक की माँ भर्ती है। जिसके साथ युवक देख रेख करने रुकता है। देर रात 12 बजे आया और हल्ला किया। गाली-गलौज करते हुए गला दबाने लगा और वो बेड से नीचे गिर पड़ी। जिसके बाद वार्ड में शोर मच गया और युवक भाग खड़ा हुआ। आरोपी के खिलाफ शिकायत जिला अस्पताल चौकी पुलिस से की है।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजुर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल घटनाक्रम की जानकारी ली और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई। बताया जा रहा है कि युवक रिसदी चौक का रहने वाला है। जिसका नाम सुनील यादव बताया जा रहा है।

रात में हुई घटना को लेकर महिला वार्ड में भर्ती मरीज ने भी इस बारे में जानकारी दी और नाराजगी जताई । उसने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था होने के बावजूद इस प्रकार के असामाजिक तत्व यहां प्रवेश कर रहे हैं । मामले की जानकारी होने पर अस्पताल के उप अधीक्षक और अन्य चिकित्सकों ने मौके का जायजा लिया और व्यवस्था को ठीक-ठाक करने के निर्देश दिए।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -