Korba Accident News तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से वैन सवार 9 महिला समेत बच्चे घायल

- Advertisement -

कोरबा : Korba Accident News कटघोरा से अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग 130 में तानाखार के पास तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने वैन को टक्कर मार दी। घटना में वैन में सवार 12 में नौ महिलाओं व बच्चों को चोटें आई। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में वैन पलटने के साथ क्षतिग्रस्त हो गई।

Korba Accident News

Korba Accident News
Korba Accident News
पोडी उपरोड़ा ब्लाक के ग्राम बचरापोंडी से बच्चे समेत 12 महिलाएं गुरूवार को कटघोरा में लगे किसान मेला देखने मारुति वेन से कटघोरा की ओर आ रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग 130 में तानाखार के पास गति अवरोधक होने से वैन के चालक ने अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी कर दी, इसी बीच पीछे से तेज गति से आ रही बोलेरो वाहन के चालक ने अपना नियंत्रण खोते हुए वेन के पीछे जोरदार टक्कर मार दी। घटना में वैन मेनरोड़ से दूर जाकर पलट गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद वैन में सवार सभी महिलाओं में चीख पुकार मच गई और देखते ही देखते राह में लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई।

Korba Accident News

Korba Accident News
Korba Accident News
इस बीच किसी ने डायल 112 पुलिस टीम व डायल 108 को सूचित किया। स्थल पर पहुंची डायल 112 व डायल 108 की टीम ने सभी घायल महिलाओं को 108 की मदद से कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर दाखिल कराया।
जहां सभी घायल महिलाओं व बच्चों का प्राथमिक उपचार किया गया। गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल कटघोरा पुलिस ने दुर्घटनाकारित बोलेरो के चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है। घटना को लेकर क्षेत्र के लोगो में रोष व्याप्त है, उनका कहना है कि इस मार्ग में वाहन चालक तेज रफ्तार से वाहन चलाते हैं।
इससे लगातार दुर्घटनाएं होते रहती है। पुलिस द्वारा दुर्घटना रोकने कई उपाय भी किए गए, पर वाहन चालकों की तेज रफ्तार कम नहीं होने से दुर्घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -