Korba Accident Big Breaking ट्रेलर की चपेट में आने से 1 युवक की मौके पर मौत,दशगात्र से लौट रहा था घर

- Advertisement -

Korba Accident Big Breaking  कोरबा जिले में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक बालको प्लांट के निजी कंपनी में काम करता था। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रेलर वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये हादसा उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा उरगा थाना अंतर्गत भैसमा के पास हुई। बीते शुक्रवार की रात बाइक सवार समीर कुमार (26 साल) अपने एक रिश्तेदार के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर वापस लौट रहा था। इस दौरान
बालको प्लांट के निजी कंपनी में काम करता था युवक Korba Accident Breaking

हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना 112 और उरगा थाना पुलिस को दी गई है। अस्पताल में डॉक्टर ने भी जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के छोटे भाई प्रकाश कुमार ने बताया कि समीर बालको प्लांट के निजी कंपनी में काम करता था। समीर दो भाइयों में से घर का इकलौता कमाने वाला था। बेटे की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

- Advertisement -

Korba Accident Big Breaking

 Korba Accident Big Breaking
Korba Accident Big Breaking

उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर हादसे की जानकारी ली। शव को पोस्टमॉटर्म के लिए भेजा गया। घटना के बाद ट्रेलर वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है। सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -