जिला बदर के मुलजिम ने फिर किया मारपीट,बालको थाने में हुई FIR

- Advertisement -

कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़- कलेक्टर के जिला बदर आदेश के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहा है। बीती रात दो गुटों में आपसी विवाद के बाद लाठी डंडे से पिटाई कर दी। वारदात के बाद दोनों पक्षो ने एक दूसरे के खिलाफ बालको थाना में अपराध दर्ज कराया है।

 

- Advertisement -

 

मामला दर्री डेम समीप का है। बीती रात अनिकेत रॉय, रितिक सिंह व यश शुक्ला घूमने गये थे। व्यू पॉइंट के समीप अपनी कार को घूमा रहे थे। इसी दौरान दो कार में लगभग सात आठ लोग सवार थे जिनमें से एक नए हाथ मारकर इशारा किया तो यश शुक्ला के साथीयो ने गाड़ी रोककर देखा तो पहचान के लोग है कहते हुए यश गाड़ी से उतरा और बाकी लोग गाड़ी में ही बैठे थे।

 

गाड़ी के बाहर से गाली गलौच सुनकर नीचे देखा तो दीप नंदा उर्फ गुल्ली, मनोज मनहर, गुलशन यादव और गोलू डीजे चारो एक रॉय होकर यश शुक्ला को गाली देते हुए बांस के डंडा और बेस बाल बेट से मार रहे थे।

 

 

 

रितिक और अनिकेत रॉय ने बीच बचाव कर यश शुक्ला को उठाकर गाड़ी में बैठाए। घटना ने घयाल यश शुक्ला को उपचार के लिए एनकेएच में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की शिकायत पर बालको पुलिस ने दीप नंदा उर्फ गुल्ली, मनोज मनहर, गुलशन यादव और गोलू डीजे के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -