CRIME NEWS : चरित्र पर शक के चलते हत्यारा बना पति, पत्नी समेत चार लोगों को रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां एक पति ने शक के चलते पत्नी समेत चार लोगों को मौत की नींद सुला दिया. हत्यारे पति ने पत्नी, दो साले और ससुर की बेरहमी से हत्या कर दी. ये घटना मंगलवार रात की है. यवतमाल के एसपी पवन बांसोद ने बताया कि कलंब तालुका में एक शख्स ने अपनी पत्नी और ससुर समेत चार लोगों की हत्या कर दिया. आरोपी गोविंद पवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिस वजह से उसने अपनी पत्नी, दो साले और ससुर की हत्या कर दी. उसने अपनी सास को भी जान से मारने की कोशिश की. आरोपी ने लोहे की रॉड के जरिए सभी को मौत के घाट उतारा. मृतकों की पहचान पंडित भोसले, ज्ञानेश्वर भोसले, सुनील भोसले और पत्नी रेखा गोविंद पवार के तौर पर हुई है. सास रुखमा भोसले भी हमले की वजह से गंभीर रूप से घायल है. उनका इलाज चल रहा है.

- Advertisement -

क्या है पूरा मामला?  

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है. गोविंद पवार कलंब का रहने वाला है. शुरुआत जांच में सामने आया है कि गोविंद को अपनी पत्नी रेखा के चरित्र पर शक था. वह उसे किसी न किसी बात के लिए टोका करता था. दोनों के बीच इस मुद्दे पर आए दिन झगड़ा भी होता रहता था. हाल ही में जब दोनों के बीच झगड़ा हुआ, तो गोविंद ने रेखा के साथ मारपीट की. इसके बाद रेखा अपने मायके चली गई.

इस बात से गोविंद काफी गुस्से में था और मंगलवार रात पर अपने ससुराल पहुंचा. यहां पहुंचने पर उसकी रेखा के परिजनों से कहासुनी भी हुई. इसके बाद उसने लोहे की रॉड उठाई और पत्नी को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बचाव करने आए रेखा के भाइयों और पिता की भी गोविंद ने हत्या कर दी. वह सास को मारने गया, लेकिन वह बच गई. हत्या को अंजाम देने के बाद गोविंद मौके से फरार हो गया था.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -