CG Crime News : कार से 6 लाख रुपए बरामद, चेक पोस्ट पर आया पकड़ में

- Advertisement -

जगदलपुर : लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है। इस दौरान स्टेट और डिस्ट्रिक्ट बॉर्डर के नाकों पर SST की टीमें गाड़ियों की लगातार चेकिंग कर रही हैं। सोमवार को दंतेवाड़ा के पातररास चेक पोस्ट पर SST की टीम ने एक वाहन से करीब 6 लाख रुपए बरामद किए हैं। मामला दंतेवाड़ा सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, इस चेक पोस्ट पर दंतेवाड़ा की तरफ से एक वाहन पहुंचा। टीम ने कार को रुकवाया। पूछताछ में चालक ने अपना नाम रंजीत नाग बताया, जो जगदलपुर के केशलूर का रहने वाला है। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली, तो इसमें से 6 लाख रुपए नगद बरामद हुए।

जब युवक से इन पैसों के बारे में पूछा गया, तो वो कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा सका। इसके बाद SST टीम ने जिला प्रशासन के बड़े अधिकारियों को इसकी जानकारी दी और फौरन जब्ती की कार्रवाई की।

- Advertisement -

दरअसल छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर, छत्तीसगढ़-आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और महाराष्ट्र बॉर्डर पर भी SST, FST की टीम तैनात है। आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है। ओडिशा से गांजा समेत अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा होती है, ऐसे में पुलिस फोर्स भी अलर्ट है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -