छत्तीसगढ़ में अब सीबीआई की रेड, कारोबारी और सीए के ठिकानों पर दी दबिश

- Advertisement -

दुर्ग/ब्लैकआउट न्यूज़-  दुर्ग के पद्मनाभपुर में शुक्रवार सुबह सवा 5 बजे सीबीआई की टीम ने दबिश दी है।

आपको बता दें कि दुर्ग के मिनी स्टेडियम के सामने कोठारी निवास और दफ्तर की सीबीआई जांच कर रही है। कारोबारी सुरेश कोठारी और उनके भाई चार्टर्ड अकाउंटेंट श्रीपाल कोठारी के घर की जांच की जा रही है। घर के बाहर सीआरपीएफ के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

- Advertisement -

गौरतलब हो पद्मनाभपुर निवासी सुरेश कोठारी उसके बेटे सिद्धार्थ कोठारी और भाई सीए श्रीपाल कोठारी के खिलाफ वेस्ट बंगाल में 420, 467, 468 471 406, 120 बी के तहत अपराध दर्ज किया गया था।

कोलकाता में दर्ज इस प्रकरण के मुताबिक वर्ष 2005 में शिकायतकर्ता प्रकाश जायसवाल ने रजत बिल्डकॉन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के 40 हजार शेयर खरीदे थे।

इन शेयर्स की वर्तमान कीमत लगभग 54 करोड़ है। सुरेश कोठारी और उनके परिवार ने जायसवाल के शेयर्स को धोखे से अपने नाम कर लिया था।

इस मामले की सुनवाई अदालत में भी चल रही है और कई बार कोलकाता से पुलिस टीम इन सभी को गिरफ्तार करने आई मगर खाली हाथ लौटना पड़ा था। फिलहाल अब इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सीबीआई छानबीन के लिए दुर्ग पहुंची है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चार अलग अलग गाड़ियों में 2 दर्जन से अधिक सीबीआई के अधिकारियों ने कोठारी बंधुओं के घर छापेमारी की है और सभी घर में ही मिल गए हैं। समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई जारी है।

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -