BREAKING : पत्नी की हत्या कर शव बाड़ी में दफनाया,मामूली विवाद में ले ली जान, 5 साल पहले किया था लव मैरिज

- Advertisement -

सक्ती /ब्लैकआउट न्यूज़-आपसी विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर उसका शव घर की बाड़ी में दफना दिया और फिर फरार हो गया। मामला संदिग्ध दिखाई देने पर पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। दंपति ने 5-6 साल पहले प्रेम विवाह किया था। मामला बाराद्वार थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुरा का है।

 

- Advertisement -

और पढ़िए –Godhan Nyaya Yojana : सीएम बघेल ने हितग्राहियों को किया 5 करोड़ का भुगतान

 

जानकारी के मुताबिक, ग्राम दर्राभांठा निवासी राजेश साहू ने बिंदू साहू से प्रेम विवाह किया था। अंतर्जातीय विवाह (इंटरकास्ट मैरिज) करने के कारण घर के लोग पति-पत्नी को पसंद नहीं करते थे और इनके घर आते-जाते नहीं थे। इस बीच दंपति 3 बच्चों के माता-पिता बन गए। शादी के कुछ साल तो सब ठीक रहा, लेकिन बाद में पति-पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होने लगा।

बिंदू साहू को उसके पति ने ही मौत के घाट उतार दिया। 5 साल पहले हुआ था प्रेम विवाह।

2-3 महीने से दोनों पति-पत्नी जांजगीर में बन रहे आरटीओ ऑफिस में मजदूरी कर रहे थे। यहां इनके रिश्तेदार भी काम करते हैं। राजेश साहू की नानी का घर रायपुरा है। यहां उसकी मां के नाम पर एक इंदिरा आवास बना हुआ है, यहीं पर दंपती रहा करते थे। एक-दो दिन पहले ही दंपती जांजगीर से अपने घर रायपुरा आए थे। वहीं तीनों बच्चे दादी के पास ग्राम दर्राभांठा में रहते थे।

सोमवार की देर रात एक बार फिर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद मंगलवार की सुबह पड़ोसियों ने पति-पत्नी किसी को भी घर में नहीं देखा, जबकि घर खुला हुआ था। इसके बाद उन्हें मामला संदिग्ध लगा, तब उन्होंने बाराद्वार थाना पुलिस को घटना की सूचना दी।

ग्राम दर्राभांठा निवासी राजेश साहू ने पत्नी बिंदू साहू की हत्या की और फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने रात में पति-पत्नी के बीच तेज आवाज में झगड़ा होता हुआ सुना था, साथ ही बाड़ी में गड्ढा करने की भी आवाज आ रही थी। इसके बाद बाराद्वार थाना पुलिस ने आला अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दी।

मामला बाराद्वार थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुरा का है। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है।

घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची। तहसीलदार अनुराधा पटेल की उपस्थिति में बाड़ी में खुदाई की गई, जहां से महिला का शव बरामद हुआ। शव को गड्ढे से निकालकर पुलिस ने पंचनामा करने के बाद इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पोस्टमॉर्टम के बाद मृतका बिंदू साहू के शव को ससुर केशव प्रसाद साहू को सौंप दिया गया है। वहीं आरोपी पति राजेश साहू की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 

 

बाराद्वार थाना प्रभारी राजेश पटेल ने बताया कि जांच में पता चला है कि रात को पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद राजेश ने अपनी पत्नी बिंदू साहू की हत्या कर दी और शव को घर की बाड़ी में दफनाकर फरार हो गया। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने ये भी बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही साफ हो पाएगा कि महिला की हत्या किस तरह से की गई।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -