Baba raped झाड़-फूंक की आड़ में बाबा ने 19 साल की लड़की से किया रेप

- Advertisement -

Baba raped कवर्धा में एक 19 साल की लड़की से झाड़-फूंक करने वाले बाबा ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। युवती झाड़-फूंक कराने आई थी, जिसका फायदा उठाकर बाबा ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

युवती ने सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। युवती ने बताया कि वह राजनांदगांव जिले से आई थी। कई दिनों से सिर में दर्द हो रहा था। इलाज कराने के बावजूद सिर का दर्द ठीक नहीं हो रहा था। इसी बीच उसे झाड़ फूंक करने वाले एक बाबा के बारे में जानकारी मिली।

- Advertisement -

बेहोशी की फायदा उठाकर रेप किया Baba raped

Baba raped
Baba raped

पीड़िता ने बताया कि वह अपनी सहेली के साथ बाबा के पास कवर्धा पहुंची। जहां आरोपी बाबा ने युवती को पूजा कराने के बहाने एक कमरे में ले गया। जहां युवती को एक गिलास पानी पिलाया। उसके बाद युवती बेहोश हो गई। मौके का फायदा उठाकर बाबा कृष्णा जायसवाल ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

युवती के कपड़े बिखरे पड़े थे Baba raped

Baba raped
Baba raped

पीड़िता के मुताबिक वह 2 घंटे बाद होश में आई तो बदन से कपड़े बिखरे हुए थे। जहां युवती को शक हुआ कि मेरे साथ बाबा ने बेहोशी की हालत में अनाचार की घटना को अंजाम दिया है। युवती ने अपने परिजनों को जानकारी दी। परिवार के सदस्यों ने सिटी कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराई।

आरोपी को भेजा गया जेल Baba raped

 

मामले में कवर्धा के एडिशनल एसपी हरीश राठौर ने बताया कि आरोपी बाबा ने नशे की दवाई पानी के साथ मिलाकर बेहोश किया था। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -