Amit Shah’s Meeting in Janjgir Champa : जांजगीर-चांपा में बोले अमित शाह, कांग्रेस ने 70 साल तक राम मंदिर को अटकाया, लटकाया और भटकाया

- Advertisement -
Amit Shah's Meeting in Janjgir Champa
Amit Shah’s Meeting in Janjgir Champa

रायपुर। Amit Shah’s Meeting in Janjgir Champa केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने जांजगीर-चांपा में जनसभा किया। जनसभा में अमित शाह बोले, पहले चरण में भूपेश कक्का साफ हो गए हैं। पहले चरण ने ही ये तय कर दिया है​ कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। अब तो सट्टा लगाने वाले सट्टेबाज भी कह रहे हैं कि सट्टेबाज भूपेश कक्का की सरकार प्रदेश से जा रही है।

Amit Shah’s Meeting in Janjgir Champa

भूपेश कक्का के राज में आए दिन माताओं-बहनों के साथ अत्याचार होता है। जांजगीर चांपा जिले में 65 वर्ष की एक महिला को निर्भया कांड की तरह अपमानित किया गया। मैं पूछना चाहता हूं कि माताओं-बहनों और बेटियों के सम्मान के ​प्रति राज्य सरकार की कोई जिम्मेदारी है कि नहीं है?ये छत्तीसगढ़, भगवान राम का ​न​निहाल है और आपका भांजा 550 साल बाद अपने स्थान पर फिर से बैठने जा रहा है। कांग्रेस ने 70 साल तक राम मंदिर को अटकाया, लटकाया और भटकाया। मोदी जी ने अयोध्या में श्री राम मंदिर का शिलान्यास भी किया और 22 जनवरी, 2024 को प्राण प्रतिष्ठा भी करने जा रहे हैं।

- Advertisement -

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -