कृषि विश्वविद्यालय के हास्टल में घुसकर विद्यार्थियों को बेरहमी से पीटा…

- Advertisement -

रायपुर/ब्लैकआउट न्यूज़- प्रदेश की राजधानी रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार आम चोरी के शक में ठेकेदार के गुर्गों ने विद्यार्थियों को जमकर पीटा। बता दें हास्टल में घुसकर छात्रों से मारपीट की गई है।

- Advertisement -

वहीं प्रबंधन ने मामले को रफा-दफा करा दिया। वहीं ठेकेदार ने छात्रों से माफी भी मांगी है। इस घटना से कृषि विश्वविद्यालय की सुरक्षा को लेकर कई बड़े सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। विद्यार्थियों के साथ की गई मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

 

 

 

दरअसल, राकेश सोनकर नामक व्यक्ति को कृषि विश्वविद्यालय का ठेका प्रदान किया गया है। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ पता चल रहा है कि पहले तो बाइक में सवार हो कर कुछ लोग अंदर आए। उसके पीछे से हाथ में डंडा लिए एक व्यक्ति अंदर आता दिखाई दे रहा है।

 

 

 

एक स्टूडेंट ने अपनी बाइक रोकी तो, डंडा लेकर आया व्यक्ति उस स्टूडेंटके मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस घटना के बाद पीड़ित छात्रों ने कुलपति कक्ष का घेराव किया जिसके बाद जांच कमेटी बनाई गई। इसके बाद ठेकेदार ने छात्रों से माफी मांगी।

बताया जा रहा है कि अंदरूनी तौर पर मामले को सुलझा लिया गया। वहीं पुलिस में कोई एफआईआरदर्ज नहीं कराई गई है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -