नेशनल हाईवे पर फिर युवक-युवतियों में चले लात-घूंसे:रायपुर में कार ओवरटेक करने पर बवाल, नशे में एक-दूसरे को सड़क पर पटका; 10 गिरफ्तार

- Advertisement -

रायपुर में कोलकाता-नागपुर नेशनल हाईवे पर जोरा इलाके में शनिवार देर रात फिर जमकर मारपीट हुई। दो कार में सवार लोग एक-दूसरे से भिड़ गए। गाली-गलौज करते हुए एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। जिसका एक्सक्लूसिव वीडियो दैनिक भास्कर डिजीटल के कैमरे में कैद हो गया।

इसी जगह पर ठीक एक दिन पहले भी युवक-युवतियों के बीच गाड़ी की टक्कर के बाद मारपीट हुई थी। इस बार पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सभी 10 आरोपियों को महज 100 मिनट के भीतर ही दबोच लिया। फिलहाल इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से FIR दर्ज कराया गया है।

- Advertisement -

पूरी घटना, जानिए

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना 8 अक्टूबर की रात साढ़े 12 बजे के करीब तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है। जोरा ओवरब्रिज के पास दो कार चालकों के बीच नेशनल हाईवे पर साइड लेने को लेकर विवाद हो गया। ये दोनों कार चालक एक-दूसरे को ओवरटेक कर आगे जाना चाहते थे।

एक मे पति-पत्नी, दूसरी कार में युवक सवार थे

पहली कार में महावीर नगर के रहने वाले शैलेश इशरानी, डिंपल इशरानी और एक अन्य युवक आकाश सचदेव मौजूद था। ये लोग फैमली ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे। दूसरी कार में रावरी भारती नाम का युवक और उसके 4 दोस्त बैठे थे। वे सभी नवा रायपुर की तरफ घूमने जा रहे थे।

फिर कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद साइड न देने को लेकर दोनों ने अपनी-अपनी कार रोक दी। दोनों कारों में सवार लोग नीचे उतरे और आपस में बहस करने लगे। बात इतनी बढ़ी कि गाली-गलौज और मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्ष एक-दूसरे को लात-घूंसों से मारने लगे। इसी बीच रावरी भारती के कुछ और दोस्त मौके पर पहुंचे और उन्होंने ने भी मारपीट चालू कर दी।

नेशनल हाईवे में होता रहा तमाशा

दैनिक भास्कर के पास रिकॉर्ड हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे पर तेज रफ्तार में ट्रक और बड़े वाहन गुजर रहे हैं। इसके बाद भी सड़क पर तमाशा चलता रहा। दोनों पक्ष एक-दूसरे को उठा-उठाकर सड़क पर पटक रहे थे।इनमें से कुछ को तो नशे में ये भी होश नहीं था कि उनकी जान तक जा सकती है।

पुलिस ने लिया फौरन एक्शन

तेलीबांधा पुलिस को इस घटना की सूचना जैसे ही मिली। उन्होंने तत्काल टीम मौके पर भेजी, लेकिन तब तक वहां से सभी आरोपी भाग चुके थे। आरोपियों की लोकेशन और गाड़ी नंबर को कैमरे से ट्रेस किया गया तो पता चला कि इनमें से कुछ अमलीडीह इलाके में छिपे हुए हैं। वहां पुलिस में रेड मारी तो मौके से 7 आरोपी गिरफ्तार हो गए। इसके बाद दूसरे पक्ष के भी तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

3 कारें जब्त, नशे में गाड़ी चलाने समेत 6 धाराओं में FIR

इस मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर एफआईआर दर्ज कराई है। डिंपल इसरानी की तरफ से पुलिस ने बलवा, मारपीट, धमकी और गाली-गलौज का मामला दर्ज किया है। वहीं रावरी भारती की तरफ से भी मारपीट और गाली-गलौज की धारा लगाई गई है। दोनों कारों के चालकों ने शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से मोटर व्हीकल एक्ट भी लगाया गया है। पुलिस ने 3 कारों को जब्त किया है।

दोनों पक्ष से गिरफ्तार 10 आरोपी

पुलिस ने इस मामले मे एक पक्ष से आकाश शर्मा, राहुल वैष्णव, गौतम सिंह राजपूत, रवरी भारती, आसिमा लाल, अपूर्व भट्टाचार्य, अजय महापात्र को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष से शैलेश इशरानी, डिंपल ईसरानी, आकाश सचदेव की गिरफ्तारी की गई है।

एक रात पहले भी उसी जगह हुआ था बवाल

इस घटना में 24 घंटे पहले 7 अक्टूबर को भी रात करीब 1 बजे इसी जगह पर दो कारों की आपस में टक्कर से युवक और युवतियों के बीच मारपीट हुई थी। जिसमें युवतियों ने तेलीबांधा थाने में FIR दर्ज करवाई थी। इस मामले में पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उन पर मारपीट और गाली-गलौज का आरोप दर्ज हुआ है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -