VIDEO : NKH complaint : NKH पर पर इलाज में लापरवाही का गंभीर आरोप,हुई शिकायत

NKH complaint : कोरबा के बहुचर्चित हॉस्पिटल NKH एक बार फिर सुर्खियों में है इस बार इलाज में लापरवाही का गंभीर आरोप लगा है इसकी शिकायत कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक सहित मानवाधिकार से की गई है ।।

- Advertisement -
 
NKH complaint : कोरबा के बहुचर्चित हॉस्पिटल NKH एक बार फिर सुर्खियों में है इस बार इलाज में लापरवाही का गंभीर आरोप लगा है इसकी शिकायत कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक सहित मानवाधिकार से की गई है.

 

कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़ –NKH complaint :
कोरबा जिले के निजी अस्पताल न्यू कोरबा हॉस्पिटल प्रबंधन पर मरीज के इलाज में लापरवाही बरतने का गंभीर आरोप लगा है जिसकी शिकायत कोरबा कलेक्टर पुलिस अधीक्षक कोरबा एवं मानव अधिकार आयोग स्वास्थ्य मंत्री सहित संबंधित विभागों को की गई है ।

- Advertisement -

निगम क्षेत्रान्तर्गत विकास कार्यो की राजस्व मंत्री माननीय जयसिंह अग्रवाल ने ली समीक्षा बैठक

NKH complaint :  शिकायतकर्ता गिरधारी लाल नामदेव ने बताया कि 11 अप्रैल को कुसमुंडा खदान परिसर में कोल माफियाओं द्वारा उसके साथ मारपीट की गई थी और आरोपी उसे मरा हुआ समझकर छोड़कर भाग गए थे जिसके बाद पीड़ित के परिजनों द्वारा न्यू कोरबा हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जिसका इलाज कई दिनों तक चला इसी बीच एनकेएच  NKH complaint के डॉक्टरों द्वारा पीड़ित को जबरन डिस्चार्ज कर दिया गया ।

योजना : दूसरी संतान बालिका होने पर सरकार देगी इतने रुपये,इसके लिए आपको करना होगा ……

और अभद्र व्यवहार करते हुए हॉस्पिटल से छुट्टी करा दी गई घर जाने के बाद कुछ दिन आराम करने के बाद पीड़ित के पैर एवं शरीर के अन्य हिस्सों में दर्द होने पर बिलासपुर अपोलो हॉस्पिटल में मेडिकल चेकअप कराया गया जिसमें पता चला कि पैर के पास एड़ी की हड्डी टूटी हुई है जिसमें जानबूझकर एनकेएच द्वारा लापरवाही पूर्वक जानबूझकर छुपाया गया जिसका इलाज पीड़ित द्वारा अन्य हॉस्पिटल में करवाया जा रहा है ।

KORBA : खेल मैदान में ठेले,खोमचे और सब्जी दुकान को आमजनों द्वारा हटाने की गई मांग

मामले में पीड़ित ने कलेक्टर,Sp सहित मानवाधिकार में शिकायत पत्र भेजकर एमकेएच हॉस्पिटल के ऊपर जान से खिलवाड़ करने के आरोप लगाते हुए एनकेएच के ऊपर दंडात्मक कार्यवाही की मांग की है ।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -