The Kerala Story: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, जानिए क्या हुआ?

- Advertisement -

Adah Sharma Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है कि ‘द केरल स्टोरी’ एक्ट्रेस और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) जिस कार से जा रहे थे उस कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस खबर के बाद खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी हेल्थ की जानकारी दी है।

 

- Advertisement -

 

‘द केरल स्टोरी’ फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी फिल्म के चलते काफी चर्चा में हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया था। एक तरफ कुछ लोग हैं जो फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग हैं जो फिल्म के विरोध में थे। इन सबके बीच फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रही हैं।

हिंदू एकता यात्रा के लिए हुए थे रवाना

अब इस बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस और फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) की कार का एक्सीडेंट हो गया है। दोनों का 14 मई को रोड एक्सीडेंट हो गया था। बताया जा रहा है कि अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन एक हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए करीमनगर जा रहे थे। इस दौरान दोनों की कार का एक्सीडेंट हो गया है। जिस पल से ये खबर आई है द केरल स्टोरी के समर्थकों को दोनों की चिंता हो रही थीं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी है।
अदा ने फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

 

 

 

Actress ने बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिक्र की कोई बात नहीं है। वह और उनकी पूरी टीम ठीक है। Actress ने लिखा, मैं ठीक हूं दोस्तों, हमारे Accident की खबर वायरल होने के बाद मेरे पास बहुत से लोगों के मैसेज आ रहे हैं। हमारी पूरी टीम और हम पूरी तरह स्वस्थ हैं। कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। आप सभी की फिक्र के लिए शुक्रिया।

Also Read – Janjgir Champa : रायपुर लौट रहे परिवार हुए हादसे का शिकार, कार में आग लगने से 4 घायल

इन दिनों द केरल स्टोरी को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। अदा शर्मा समेत Film से जुड़े लोगों को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। Film में लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे मुद्दे को दिखाया गया है। Film में तीन लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है। जिनका धर्म परिवर्तन कराकर उन्हें आईएसआईएस में भर्ती कर आतंकवादी बनाया जाता है।

Film को बैन करने की मांग

Film के जरिए यह दावा किया जा रहा है कि केरल से गायब हुईं 32000 लड़कियों का धर्मांतरण किया गया है और उनको सीरिया भेजकर आतंकी गतिविधियों में शामिल किया गया था। इस Film में ऐसे कई दृश्य हैं जो झकझोर कर रख देते हैं। Film राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से विरोध का सामना कर रही है। उनका दावा है कि Film फैक्ट्स पर आधारित नहीं है और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत का बढ़ावा देती हैं। Film पर बैन लगाने की मांग लगातार उठती रही है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -