St. Xavier’s Public School Korba सेंट जेवियर पब्लिक स्कूल कोरबा के विरुद्ध थाने में दर्ज कराई गई शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला.?

- Advertisement -

St. Xavier’s Public School Korba: जिले के सेंट जेवियर पब्लिक स्कूल (St. Xavier’s Public Schoo)lरामपुर कोरबा केस्कूल प्रबंधन के विरूद्ध पालक ने शिकायत दर्ज़ कराई है , प्रबंधन द्वारा छात्र के बहन से स्कूल में अभद्र पूर्ण व्यवहार करने एवं स्कूल के छात्र के बारे में बुरा भला कहना एवं परीक्षा में बैठने की अनुमती नही देने की बात कही है ।

St. Xavier’s Public School Korba

St. Xavier’s Public School Korba

- Advertisement -

St. Xavier’s Public School Korba

St. Xavier's Public School Korba
St. Xavier’s Public School Korba

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह घर में अकेली महिला है , जो अकेले ही अपने दोनों बच्चों का पालन पोषण करती हैं, ऐसे में जब मेरी तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके कारण मैं अस्पताल में एडमिट हो गई थी, इसी बीच सेंट जेवियर पब्लिक स्कूल में मेरे पुत्र के इंटरनल एग्जाम भी चल रहे थे जिसमें वह मेरे स्वास्थ्य खराब होने के कारण परीक्षा में उपस्थित नहीं हो पाया, जब मैं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर इसकी जानकारी देने एवं परीक्षा दिलाने की अनुमति प्राप्त करने हेतु अपनी बेटी को स्कूल भेजी तब प्रबंधन द्वारा मेरी पुत्री के साथ अभद्र व्यवहार किया गया,

साथ ही उसने मेरे पुत्र जो की सेंट जेवियर पब्लिक स्कूल कोरबा का छात्र है उसके बारे में भी निजी रूप से बुरा भला कमेंट्स किया गया, पूरे मामले की जानकारी मेरी पुत्री ने घर जाकर रोते रोते हुए बताइ है। शिकायत में उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी स्कूल में मेरे पुत्र के साथ मारपीट की गई है जिससे उसके स्वास्थ्य पर काफ़ी बुरा प्रभाव पड़ा है ।

बता दे कि पूरे मामले को लेकर प्रार्थिया ने सिविल लाइन थाना रामपुर में इसकी शिकायत दर्ज कराई है ।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -