SDO RL Dhiwar suspended: 21 लाख लीटर पानी बर्बाद करने वाले फ़ूड इंस्पेक्टर के बाद SDO पर भी गिरी निलंबन की गाज

SDO RL Dhiwar suspended: 21 लाख लीटर पानी बर्बाद करने वाले फ़ूड इंस्पेक्टर के बाद SDO पर भी गिरी निलंबन की गाज गिरी है.

- Advertisement -
SDO RL Dhiwar suspended: 21 लाख लीटर पानी बर्बाद करने वाले फ़ूड इंस्पेक्टर के बाद SDO पर भी गिरी निलंबन की गाज गिरी है.

 

SDO RL Dhiwar suspended: कांकेर जिले में महंगे फोन को डैम से बाहर निकालने के लिए फूड इंस्पेक्टर राजेश विश्वास ने डीजल पंप लगाकर 21 लाख लीटर पानी को बहा दिया था। यह मामला अब भी तूल पकड़ा हुआ है और एक के बाद एक कार्रवाई लगातार जारी है। अब इस मामले में जल संसाधन उप संभाग कापसी के प्रभारी अनुविभागीय अधिकारी आर एल धीवर को निलंबित (SDO RL Dhiwar suspended) कर दिया गया है।

- Advertisement -

KORBA : रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता योजना बनी एक सुखद सहारा

बताया जा रहा है कि, इस मामले में प्रशासन की ओर से उन्हें शो कॉज नोटिस जारी किया था। लेकिन उनका जवाब संतोषप्रद नहीं था। जिसके बाद जल संसाधन विभाग ने यह कार्रवाई की है। इस मामले मंे पानी खाली कराने वाले खाद्य निरीक्षक राजेश विश्वास को भी निलंबित किया जा चुका है वहीं उसपर 53 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है।

KORBA : रीपा के माध्यम से चप्पलों का निर्माण कर गाँव की महिलाएं बन रही आत्मनिर्भर

SDO RL Dhiwar suspended: दरअसल, बीते रविवार को पखांजूर निवासी और वतर्मान में पखांजूर में ही खाद्य निरीक्षक पद में पदस्थ राजेश विश्वास अपने दोस्तों के साथ परलकोट बांध में पार्टी मनाने गए थे। इसी दौरान सेल्‍फी लेते वक्‍त परलकोट जलाश्य के स्कैलवाय के पास डेढ़ लाख के आसपास का मंहगा मोबाइल फोन सैमसंग एस-24 अल्ट्रा पानी में गिर गया। जिसके बाद वे सोमवार की सुबह ही परलकोट जलाश्य पहुंच गए। गांव में रहने वाले गोताखोरों को बुला पहले पानी में फोन खोजने का अभियान शुरू हुआ।

Vedanta Group : बालको की ग्रीष्मकालीन प्रतिभा विकास शिविर से 500 बच्चे लाभान्वित

SDO RL Dhiwar suspended blackout news.in
SDO RL Dhiwar suspended blackout news.in

SDO RL Dhiwar suspended: पखांजूर परलकोट जलाशय में गिरा अफसर का मोबाइल निकालने 21 लाख लीटर से ज्यादा पानी बहा दिया गया। बांध का पानी खाली कराने के लिए 30 एचपी के पंप लगा दिए। यह पंप तीन दिनों तक चौबीसों घंटे चलते रहे, अनुमान लगाया गया है कि बहाए गए पानी से करीब डेढ़ हजार एकड़ खेत की सिंचाई हो सकती थी। बात फैली तब सिंचाई अफसर के कान खड़े हुए और मौके पर जाकर पंप को बंद करवाया। हालांकि तब तक गुरुवार को साहब का फोन तो मिल गया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -