NH में सड़क हादसा, बिलासपुर से सक्ती जा रहा था मिनी ट्रक​​​​​​, ​​​​​​​अनियंत्रित होकर खड़ी हाइवा को मारी टक्कर, हेल्पर की मौत

- Advertisement -

जांजगीर-चांपा जिले के हथनेवरा चौक के पास NH 49 में सड़क हादसा हो गया है। जानकारी के मुताबिक, सड़क किनारे खड़ी हाइवा के डाला से मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर जा टकराई। हादसे में मिनी ट्रक के हेल्पर की मौके पर मौत हो गई है। पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

यह घटना सारागांव थाना क्षेत्र की है। दरअसल, मिनी ट्रक सीजी 10 एडी 1395 चालक भरत लाल साहू अपने सहयोगी साथी अश्वनी कुमार कुशवाहा के साथ बिलासपुर से कैरेट में टमाटर लेकर सक्ती जिला जा रहा था। वहीं एनएच 49 हाथनेवार चौक के पास हाइवा वाहन सड़क किनारे खड़ी हुई थी।

- Advertisement -
मिनी ट्रक का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त।
मिनी ट्रक का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त।

हाइवा चालक वाहन लेकर मौके से फरार

मिनी ट्रक चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन को चलाते हुए हाइवा को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। इससे मिनी ट्रक का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मिनी ट्रक में हेल्पर का काम कर रहे अश्वनी कुमार कुशवाहा (उम्र 33) को गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हाइवा चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश पुलिस कर रहीं हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -