Raipur Crime Breaking : रायपुर में 12 लोगों ने युवक को रॉड से मारा:शराब के लिए पैसे नहीं दिया तो आरोपियों ने पीटा, खाना खाते वक्त ढाबा में वारदात

- Advertisement -

Raipur Crime Breaking रायपुर में एक युवक की 12 लोगों ने पिटाई कर दी। युवकों ने ये हमला शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर किया। उन्होंने युवक के साथ पहले गाली गलौज की, फिर उसके सिर पर रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गया। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूरा मामला आमानाका थाना क्षेत्र का है।

Raipur Crime Breaking

पीड़ित रसपाल सिंह ने आमानाका थाने में FIR दर्ज करवाई कि वो वीरसावरकर नगर हीरापुर का रहने वाला है। ट्रांसपोर्ट नगर टाटीबंध में ट्रक मैकेनिक का काम करता है। 3 दिसंबर को रात पौने 12 बजे के करीब रिंग रोड नं 2 स्थित हाईवे ढाबा में खाना खाने गया था। वो वहां खाना खा रहा था। इस बीच बाजू के टेबल में बैठे एक व्यक्ति ने रसपाल से पानी मांगा। तो उसने पानी दे दिया।

- Advertisement -
Raipur Crime Breaking
Raipur Crime Breaking
पुलिस ने आरोपियों को सड़क पर घुमाया।

फिर शराब के लिए पैसे मांगे

फिर कुछ देर बाद एक आरोपी उससे शराब पीने के लिए जबरन 500 रुपए मांगने लगा। जब उसने पैसे देने से मना किया तो उन्होंने गाली गलौज शुरु कर दी। इसी बीच आरोपियों ने उस पर रॉड और कुर्सी से हमला कर दिया। इस दौरान 11 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से भाग गए।

आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा।
आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा।

FIR दर्ज, 3 आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आसपास के इलाकों में पूछताछ की, जिसमें तीन आरोपी अभिषेक गुप्ता, खलेश्वर उर्फ सोनू गुप्ता और प्रेम सोना को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -