65 करोड़ की जालसाजी मामले में वास्तु शास्त्री खुशदीप बंसल को भाई समेत पुलिस ने किया अरेस्ट

- Advertisement -

नई दिल्ली: असम पुलिस ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के साथ मिलकर जानेमाने वास्तु शास्त्री खुशदीप बंसल को उनके भाई हरीश के साथ 65 करोड़ की जालसाजी के मामले में गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलीजेंस यूनिट (सीआई) ने दोनों को बाराखंभा इलाके के मॉर्डन स्कूल के पास से गिरफ्तार किया है. सोमवार सुबह असम पुलिस आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर असम रवाना हो गई.

जानकारी के मुताबिक असम पुलिस ने दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से संपर्क किया था और बताया था कि खुशदीप बंसल पर गैर जमानती वारंट है और वह सैनिक फार्म में रहते हैं. इसके बाद पुलिस ने खुशदीप बंसल और उनके भाई को गिरफ्तार कर लिया.

- Advertisement -

बता दें कि असम में चल रहे 65 करोड़ रुपये के ऑटोनॉमस काउंसिल घोटाले में पांच आरोपी हैं. इस घोटाले में मध्यप्रदेश के एक कांग्रेसी नेता का बेटा भी शामिल है. मामले में गुवाहाटी हाईकोर्ट ने सर्च वारंट जारी किया है. दिल्ली की सबरवाल ट्रेडिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के मालिक कमल सबरवाल ने इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. यह मामला साल 2022 का है.

आरोपी वास्तुशास्त्री ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि उसने किसी को कमल सबरवाल से मिलवाया था और उसने ठगी की है. वहीं असम पुलिस ने कहा कि सभी आरोपियों ने मिलकर जालसाजी की है. डॉ. बंसल कई राज्य सरकार की परियोजनाओं में सलाहकार और प्रमुख व्यवसायियों और उद्योगपतियों के रणनीतिक सलाहकार रहे हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -