Open felony घर के बाहर बैठने से मना करने पर घर में लगा दी आग, 2 लोगों की जलकर हुई मौत, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

बलौदाबाजार. Open felony सिटी कोतवाली पुलिस ने बलौदाबाजार भैंसापसरा अग्निकांड का पर्दाफाश किया है. घर में आग लगाने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. एसपी सदानंद कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों आरोपी आदतन शरारती और उपद्रवी तत्व हैं. आरोपियों ने झोपड़ी में लगे कपड़े को फाड़ने, वहां बैठने और हुल्लड़ करने से मना करने पर वारदात को अंजाम दिया था.

Open felony

Open felony
Open felony

बता दें कि 24-25 फरवरी की दरम्यानी रात आरोपियों ने घर में आग लगाकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था. इस जघन्य हत्याकांड में दो लोगों की मौत हुई थी. 2 लोग जलने से गंभीर रूप से घायल हुए थे. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने विशेष पुलिस टीम का गठन किया था.

- Advertisement -

बता दें कि लल्लूराम डाॅट काॅम ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था और पहले ही आशंका व्यक्त की थी कि आग लगी नहीं लगाई गई है. इसके बाद एसपी ने संज्ञान लेते हुए नौ सदस्यीय टीम का गठन किया और गंभीर रूप से झुलसी महिला का रायपुर में बयान लिया. महिला के बयान के बाद शक पुख्ता हुआ और पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुल्म कबुल किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को आज गिरफ्तार कर जेल भेजा.

इस आगजनी में इनकी हुई थी मौत Open felony

Open felony
Open felony
  1. सोनू साहू पिता संतोष साहू उम्र 28 वर्ष निवासी वृद्धा आश्रम के पास भैंसापसरा बलौदाबाजार
  2. कमला साहू पति संतोष साहू उम्र 60 वर्ष निवासी वृद्धा आश्रम के पास भैंसापसरा बलौदाबाजार

पकड़े गए आरोपियों के नाम

  1. करन बघेल उर्फ भूखऊ पिता उमेंदी बघेल उम्र 23 वर्ष निवासी वृद्धा आश्रम के पास भैंसापसरा बलौदाबाजार
  2. दौलत सोनवानी पिता आनंद सोनवानी उम्र 26 वर्ष निवासी दशरमा रोड भैंसापसरा बलौदाबाजार
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -