Salman Khan Firing Case: मेरे बेटे की हत्या हुई है मीलॉर्ड, CBI जांच का आदेश दें; आरोपी की मां ने HC से लगाई गुहार

- Advertisement -

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस में पकड़े गए चार आरोपियों में से एक पुलिस हिरासत में कथित तौर पर आत्महत्या कर चुका है। महिला ने अपने बेटे के इंसाफ के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। आरोपी की मां का कहना है कि उनके बेटे की पुलिस  कस्टडी के दौरान मौत सामान्य घटना नहीं है, इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। महिला का आरोप है कि उसके बेटे के साथ पुलिस अधिकारियों ने कूरता दिखाई, इतनी यातना दी कि उसकी मौत हो गई। महिला ने सलमान खान को भी आरोपी बनाया है।

सलमान खान के घर बाहर गोलीबारी करने वाले हमलावरों को हथियारों और गोलियों की सप्लाई करने के आरोप में 32 वर्षीय थापन को पंजाब से गिरफ्तार किया गया था। पकड़े गए आरोपियों में तीन पुलिस हिरासत में थे, जबकि एक आरोपी को मेडिकल आधार पर न्यायिक हिरासत में रखा गया था। कुछ दिन पहले अनुज थापन ने पुलिस हिरासत के दौरान कथित तौर पर खुद की जान लेने की कोशिश की, जिसके बाद उसे मुंबई के जीटी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। इलाज के दौरान थापन की मौत हो गई थी।

- Advertisement -

हाई कोर्ट से इंसाफ की गुहार 
अब अनुज थापन की मां ने अपने बेटे की अप्राकृतिक मौत का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। पंजाब के फाजिल्का जिले के सुखचैन गांव की रीता देवी (40) ने शुक्रवार को हाई कोर्ट में याचिका दायर की। याचिका में महिला की तरफ से वकील ने पुलिस पर संगीन आरोप लगाए हैं। आरोप है कि पुलिस ने हमले, पिटाई और क्रूर यातना की वजह से थापन की मौत हुई है।

उन्होंने अपनी याचिका में अभिनेता सलमान खान को भी आरोपी बनाया है। महिला की तरफ से उनके बेटे के शव का नए सिरे से पोस्टमॉर्टम कराने और 24 अप्रैल से 2 मई तक सेल के सीसीटीवी फुटेज और संबंधित पुलिस के कॉल डेटा रिकॉर्ड को भी खंगालने का अनुरोध किया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -