Murder revealed : हत्या का खुलासा,प्यार के फेर में पूर्व प्रेमी ने कर दी हत्या

- Advertisement -

कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत छुरीकला में कोसा दफ्तर के पीछे मिली रक्तरंजित लाश का मामला सुलझ गया है।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़ – कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत छुरीकला में कोसा दफ्तर के पीछे मिली रक्तरंजित लाश का मामला सुलझ गया है। 34 वर्षीय सुभाष देवांगन के सिर पर कत्ता नुमा हथियार से जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर कर दी गई थी। पुलिस द्वारा अलग-अलग बिंदुओं और संभावनाओं पर तहकीकात की जा रही थी जिसमें प्रेम त्रिकोण पर फ़ोकस था।

- Advertisement -

 

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुभाष की हत्या उसकी प्रेमिका के एक अन्य पूर्व प्रेमी ने किया था। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया। आरोपी को मृतक का प्रेमिका से मेलजोल पसंद नहीं था और उसे रास्ते से हटाने के लिए मौके की तलाश में था।

 

और पढ़िए –KORBA : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रामपुर विधानसभा आगमन से पहले भाजपा नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना दिनांक को जब रात के वक्त सुभाष अपनी प्रेमिका से मिलकर वापस लौट रहा था तब आरोपी ने वारदात को अंजाम दे डाला। हत्या के बाद आरोपी ने कत्ता को छुरी जलाशय के निकट डबरी में फेंक दिया था वहीं खून सने कपड़े को झोराघाट जाने वाले रास्ते में विजयघट्टी के पास गड्ढे में छिपा दिया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने कल शाम ही हथियार और कपड़े को बरामद कर लिया। हालांकि इस पूरे मामले का विस्तृत खुलासा पुलिस के द्वारा दोपहर 12 बजे किया जाएगा। गुत्थी सुलझ जाने से पुलिस ने राहत महसूस की है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -