छत्तीसगढ़ PSC परीक्षा परिणाम में हुए अनियमितता को लेकर भाजयुमो कोरबा ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन..

- Advertisement -

संतोष सारथी/कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़-  हाल ही में जारी हुए छत्तीसगढ़ PSC के परीक्षा परिणाम में हुए भ्रष्टाचार अनियमितता के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा ज़िला कोरबा ने आज़ कलेक्टर के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञात हो कि PSC 2021 की परीक्षा के नतीजों में मेरिट में स्थान पाने वाले चेयरमैन टामन सोनवानी सहित कांग्रेस नेता तथा उद्योगपतियों के बच्चों के नाम टॉप 20 में है। इसे महज़ संयोग मान लेना संभव नहीं है। छत्तीसगढ़ के होनहार युवाओं के साथ धोखा हुआ है, PSC 2021 के जारी नतीजों को लेकर कई आशंकाएं है जिनका निदान जरूरी है।

- Advertisement -

 

और पढ़िए –Murder revealed : हत्या का खुलासा,प्यार के फेर में पूर्व प्रेमी ने कर दी हत्या

इस विषय पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष पंकज सोनी ने कहा कि हम यह नहीं कहते की अफसरों और नेताओं के बच्चे मेरिट में नहीं आ सकते, लेकिन इस परिणाम में टॉप 20में ऐसे लोगों की भरमार है और CGPSC चेयरमैन के कई रिश्तेदार भी इसमें चुने गए हैं । युवा मोर्चा की मांग है कि उक्त जारी परिणाम को निरस्त करते हुए उच्च न्यायिक जांच की जाए, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।

 

 

उक्त ज्ञापन सौंपने में जिलाध्यक्ष पंकज सोनी, महामंत्री नरेंद्र देवांगन, उपाध्यक्ष रंजू यादव, दिव्यांश अग्निहोस्त्री, सह कोषाध्यक्ष बृजेश यादव, सुभाष राठौर, अजय कवर, कुदमुरा मंडल अध्यक्ष धनंजय चौहान, कोरबा मंडल अध्यक्ष रामावतार पटेल, कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष दिनेश सेन, दर्री मंडल अध्यक्ष मुकुंद कंवर, दीनदयाल पटेल, असलम, सचिन पटेल, सुदेश चंद्रा, मंजीत यादव, तनय गोस्वामी, शिवम सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -