Korba road accident : पिकअप खाई में गिरी एक की मौत एक गंभीर

- Advertisement -

कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़- जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की सुबह भिलाई से पपीता लेकर पटना बिहार जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना गुरुवार की सुबह 8:30 बजे बांगो थाना क्षेत्र के मदनपुर के समीप हुई। तेजरफ्तार पिकअप के चालक के दूसरे हादसे को देखने के चक्कर में उसकी पिकअप अनियंत्रित हो गई और लगभग 60 फीट खाई में जा गिरी।

 

- Advertisement -

 

इस हादसे में भिलाई निवासी सनी डेहरिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पिकअप चालक उसका सगा बड़ा भाई मोहन धारिया गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जाता है कि उसी स्थल पर एक टैंकर के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कार को अपनी चपेट में ले लिया था और इसी हादसे को देखने के चक्कर में पपीते से लोड पिकअप अनियंत्रित होकर सीधे खाई में जा गिरी है।

 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही इसी स्थल पर एक कार व ट्रक के बीच आमने सामने भिड़ंत हुई थी जिसमें एक सब इंस्पेक्टर सहित उसके परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई थी। लगातार बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को लेकर प्रशासन और पुलिस परेशान है लेकिन इसके बाद भी हादसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कटघोरा-अंबिकापुर मुख्य मार्ग में लगातार बढ़ते हादसों से इस मार्ग में चलने वाले लोग सकते में हैं।

 

कसनिया नर्सरी के पास पलटी कार, दो लोग गंभीर

एक तेजरफ्तार कार देर रात बिलासपुर से कोरबा की ओर आ रही थी, तभी कसनिया नर्सरी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर कार पलटी उसके थोड़े ही करीब एक गहरा कुआं था। जिसके करीब कार जाते-जाते बच गई। वही इस कार में 5 लोग सवार थे जिसमें से महिला समेत दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची कटघोरा पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। वही इस मामले में पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -