KORBA : महापौर द्वारा वेव्हपूल का विधिवत किया गया शुभारंभ

- Advertisement -

कोरबा /ब्लैकआउट न्यूज़- निगम के विवेकानंद उद्यान स्थित वेव्ह पूल का माननीय महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद जी के मुख्य आतिथ्य में फीता काटकर शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सभापति  श्यामसुंदर सोनी ने किया, वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में मेयर इन काउंसिल के सदस्य संतोष राठौर, पार्षद रविसिंह चंदेल, एल्डरमेन रामगोपाल यादव, नगर निगम कोरबा के अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित थे।

 

- Advertisement -

 

मान.महापौर ने अपने उद्बोधन में कहा कि वेव्ह पूल का संचालन प्रारंभ हो जाने से क्षेत्र की जनता में हर्ष व्याप्त है, यहॉं पर आमजन पहुंचकर अब वेव्ह पूल में कृत्रिम समुद्री लहरों का भी आनंद उठा रहे हैं। शुभारंभ अवसर पर भारी संख्या में महिला, पुरूष एवं बच्चे उपस्थित थे, जिनके चेहरे पर वेव्हपूल को देखकर हर्ष छाया था एवं इस गर्मी के मौसम में गर्मी से राहत पाने के लिए लोग वेव्ह पूल के ठंडे-ठंडे समुद्री लहरों का आनंद उठा सकेंगे।

 

 

सी.एस.ई.बी. चौक के समीप स्थित नगर पालिक निगम कोरबा के विवेकानंद उद्यान का वेव्ह पूल का संचालन सप्ताह में दो दिन बुधवार एवं रविवार को सुबह 09 बजे से 10.30 बजे तक महिलाएं व परिवार के लिए तथा सुबह 10.30 बजे से 01.30 बजे तक केवल पुरूषों के लिए खुला रहेगा, जहॉं पर इस बढ़ती गर्मी के मौसम में लोग ठंडी व कृत्रिम समुद्री लहरों का आनंद उठा सकेंगे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -