KORBA : जय भारत सत्याग्रह के तहत हाट-बाजारों में नुक्कड़ सभा का आयोजन

- Advertisement -

कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़-  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार भारत भर में जय भारत सत्याग्रह के तहत हाट-बाजारों में नुक्कड़ सभा का आयोजन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा किया जा रहा है। जिसमें पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ साजिश के तहत की गई कार्यवाही को जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। इसी तारतम्य में आज बुधवारी बाजार में जय भारत सत्याग्रह कार्यक्रम का आयोजन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संतोष राठौर के अगुवाई में किया गया।

 

- Advertisement -

 

और पढ़िए –KORBA : पड़ोसी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या,घेराबंदी कर आरोपी को किया गया गिरफ्तार
आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए महापौर एवं कोरबा ब्लॉक प्रभारी राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि जैसे कि हम सब जानते है कि लोकतंत्र की स्थापना कांग्रेस ने की थी आज के दौर में उसे बदलने की कोशिश की जा रही है।

 

 

 

उन्होने आगे कहा कि किसी ने यह नही सोचा होगा कि देश में कभी ऐसी राजनीति का दौर भी आएगा जिसमें झूठ का बोलबाला होगा और सत्ता में बैठे हुक्मरान ही लोकतंत्र को कमजोर करने में जूटे होंगें, लेकिन हम यह भी जानते हैं कि इस प्रकार के झूठ, फरेब, नफरत व साजिश ज्यादा देर तक नही टीक पाएगा।

 

 

सभापति श्याम सुंदर सोनी ने कहा कि राहुल गांधी ने संसद में मोदी-अडाणी के रिश्तों पर प्रश्न किया था जिसके कारण एक साजिश के तहत पहले उनकी संसद सदस्यता को समाप्त कराया गया और फिर उनका सरकारी आवास को भी खाली करवाया गया। उन्होने आगे कहा कि क्या लोकतंत्र में प्रश्न करना अपराध है? लेकिन हम डरें नही है और ना ही आगे डरेंगे। हम आगे भी जिम्मेदारी के साथ देश के लिए देश के लोकतंत्र के लिए लड़ते रहेंगे।

 

 

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, सपना चौहान, संतोष राठौर, सुकसागर निर्मलकर, मुकेश राठौर, आरिफ खान, द्रौपती वर्मा, रामगोपाल यादव, लक्ष्मी महंत, शशी अग्रवाल, सीमा उपाध्याय, सरफुन निशा, माधुरी ध्रुव, गीता महंत, गौरी चौहान, कुंज बिहारी साहू, राकेश देवांगन, मोहित चन्द्रा, नफीसा हुसैन आदि ने भी सम्बोधित किया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -