KORBA CRIME NEWS : दोस्त की हत्या करने की कोशिश करने वाला आरोपित गिरफ्तार

- Advertisement -

कोरबा : कोरबा पुलिस ने दोस्त की हत्या करने की कोशिश करने के मामले में गिरफ्तार आरोपित के विरूद्ध पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। पुरानी रंजिश को लेकर हुई इस घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि डाक्टर की रिपोर्ट के आधार पर धारा को जोड़ा गया है।

जिले की दर्री थाना अंतर्गत रजक अली और राघवेंद्र सिंह दोनों लाटा बस्ती के निवासी हैं। दोनों के बीच दोस्ती थी। बुधवार देर रात बस्ती में अपने अन्य दोस्तों के साथ अलाव का सहारा ले रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर रजक अली और राघवेंद्र के बीच विवाद हो गया, जो बढ़ कर हाथापाई में बदल गया। गुस्साए राघवेंद्र ने घर से कुल्हाड़ी लाकर रजक अली पर हमला कर दिया। घटना में रजक को गंभीर रूप से चोट लगी।

- Advertisement -

जानकारी मिलने पर घायल के स्वजन मौके पर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल गए। इसके साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी। दर्री पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित राघवेंद्र को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मारपीट के दौरान उन्होंने रजक को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपित ने सीधे कुल्हाड़ी से ही हमला कर दिया। इस घटना में रजक के सिर पर गंभीर चोट आई है और निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। दर्री थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपित राघवेंद्र के खिलाफ पहले भी मारपीट के मामले थाने में दर्ज हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -