Korba Crime News : नशे में आए दिन मारपीट करने वाले दादा की पोते ने कर दी थी हत्या

- Advertisement -

कोरबा : करीब आठ माह पहले एक वृद्ध की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके अपने पोते को गिरफ्तार किया है। शराब के नशे में अक्सर वृद्ध अपने पोते व बहू के साथ विवाद करते हुए मारपीट किया करता था। इसकी वजह से नाराज पोते ने पैर से दादा का गला दबा दिया और उसकी मौत हो गई।

दीपका थाना अंतर्गत ग्राम केराकछार के लोटानपारा में रहने वाले समारू बुधवार सिंह धनवार 65 वर्ष की लाश घर में 21 अगस्त 2023 को संदिग्ध अवस्था में मिली। पुलिस ने प्रथम दृष्टया ही इसे हत्या का मामला मान कर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई उपरांत पोस्टमार्टम करा कर स्वजनों को शव सौंप दिया था। घटना से जुड़े सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की गई। साथ ही सभी गवाहों का बयान लिया गया। इस दौरान पुलिस टीम को पता चला कि मृतक समारू बुधवार सिंह द्वारा घर में दारू पीकर अपने बहु व नाती के साथ मारपीट किया करता था।

- Advertisement -

जांच की सुई मृतक के पोते के इर्द- गिर्द ही थिरक रही थी, हालांकि वह पुलिस को गुमराह कर रहा था, पर हत्या की घटना खुल गई। घटना के दिन समारू शराब के नशे में घर पहुंचा था और अन्य दिनों की तरह गाली- गलौच करते हुए विवाद करने लगा। इसी दौरान गुस्से में उसके नाबालिग पोते ने अपने दादा समारू से इसका विरोध किया और दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। इस बीच पोते ने दादा को फर्श पर गिरा कर पैर से उसका गला दबा दिया और सांस रूकने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नाबालिग को हिरासत में लेकर पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की, तो उसने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने अपचारी बालक को विधिवत निरूद्ध कर न्यायालय में पेश कर बाल संप्रेषण गृह भेज दिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -