KORBA : चिलचिलाती गर्मी में शीतल शरबत मंदिर से राहगीरों का गला हो रहा तर, मंदिरों एवं शरबत रथ से भी सेवा जारी

- Advertisement -

कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़ – 44 डिग्री तापमान से इन दिनों कोरबा की सड़के ऐसी लग रही है, मानो आग उगल रही हो । लेकिन कोरबा एक ऐेसा शहर है जो कभी सोता ही नही। औद्योगिक नगरी होने के कारण यहां दिन दोपहर और रात को भी चहल कदमी बनी रहती है और दोपहर में भी लोगों का आना जाना लगा रहता है, ऐसी तपती गर्मी में जब लोगों को ठण्डा जल और ठण्डा शरबत मिल जाये तो इससे बड़ा पुण्य गर्मी मे कुछ भी नही हो सकता।

 

- Advertisement -

और पढ़िए –BREAKING : देह व्यापार में शामिल 6 महिला, 3 पुरुष गिरफ्तार

 


शांति देवी मेमोरियल सोसायटी के सौजन्य से कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल के द्वारा शहर के जिला कांग्रेस कार्यालय के सामने एवं कोसाबाड़ी शांति हीरो के सामने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 15 अप्रैल से शीतल शरबत मंदिर संचालित है जहां पर रोजाना सैकड़ो राहगीर रूक कर शीतल शरबत का आनंद ले रहे है और गर्मी में सूखे गले को तर कर आनंदित हो रहे है। गर्मी में ऐसी सुव्यवस्था और शरबत पिलाने वाले कर्मियोें के सद्व्यवहार से लोगों की दुआएं भी निकल रही है।

शीतल शरबत रथ भी घुम रहा

शहर की सड़को में यत्र-तत्र कहीं भी शीतल शरबत रथ दिख जाता है और लोग रूकवा कर शीतल शरबत का आनंद लेते है। यह रथ खास कर भीड़-भाड़ वाले बाजारों और हटरियों में भी पहुंच रहा है जहां पर लोग शीतल शरबत का आनंद उठा रहे हैं। ऐसी गर्मी में कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल के द्वारा गर्मी के दिनों में प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी इस तरह के पुण्य कार्य से लोगों की जेहन से दुआएं भी निकल रही हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -