KORBA : कलेक्टर संजीव कुमार झा ने डॉ अम्बेडकर को दी पुष्पांजलि

- Advertisement -

कोरबा/ब्लैकआउट न्यूज़- कलेक्टर संजीव कुमार झा ने आज भारत रत्न डॉ भीम राव अम्बेडकर की 132 वीं जयंती के अवसर पर कलेक्टोरेट परिसर में उनके तैल्य चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर याद किया। इस दौरान उन्होंने डॉ अम्बेडकर को देश का संविधान निर्माता बताते हुए कहा कि हमारे देश का संविधान दुनिया का सबसे अच्छा और सबको समान न्याय देने वाला संविधान है।

 

- Advertisement -

और पढ़िए –BREAKING: आग लगने से कबाड़ दुकान जलकर राख

 

उन्होंने शिक्षा को अपना आधार बनाते हुए देश के विकास में अपना अमूल्य योगदान दिया। एक समाजसुधारक के रूप में उन्होंने आजीवन कार्य किया। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

 

 

 

भारत रत्न डॉ अम्बेडकर के कार्यों की वजह से ही आज दुनिया में उनकी पहचान है। कलेक्टर श्री झा ने अम्बेडकर जयंती की बधाई देते हुए कहा कि हमें भी अपने समाज और देश के विकास के लिए जाति-पाति से हटकर कार्य करना चाहिए। डॉ अम्बेडकर ने बचपन से ही संघर्षों में रहकर खूब पढ़ाई की और अपनी पहचान बनाई वैसे ही हमें भी उनसे सीख लेनी चाहिए। इस अवसर पर पी के वासनिक कार्यपालन अभियंता हसदेव बैराज,

 

 

 

अनिल बच्चन कार्यपालन अभियंता लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, के एस कंवर अधीक्षक, चितरंजन कुमार, अशोक कैवर्त, मधुकर नायडू, लोकनारायण जायसवाल, सागर बर्मन, अनूपा टोप्पो, ज्योति कंवर, राज कुमार कंवर, जय बच्चन आयाम, गोरे लाल पैंकरा, रिजवान, प्रकाश कंवर, वीरेंद्र कंवर, चंद्र शेखर कंवर, रिचा झारिया, ऋषि प्रकाश देवांगन, डोल कुमारी पटेल, हरीश जायसवाल सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -