Korba Accident Braking : गेवरा खदान के पास अर्द्ध नग्न हालत में पड़ा मिला 1 युवक, आग से झुलसने की आशंका, गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल

- Advertisement -

कोरबा : Korba Accident Braking : एसईसीएल के गेवरा खदान में उस समय सनसनी फ़ैल गई, जब एक युवक अर्ध नग्न हालत में न्यू रेलवे साईडिंग में बंकर के समीप पड़ा मिला। युवक गंभीर रूप से झुलसा हुआ था, जिससे संभावना जताई जा रही है कि युवक पास से गुजरे 20 फीट ऊंचे पोल में लगे 11 हजार वोल्ट करंट प्रवाहित ओएचई तार की चपेट में आया होगा। उसे डायल 112 की मदद से स्थानीय अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है।

Korba Accident Braking 

बताया जा रहा है कि एसईसीएल के गेवरा खदान में कोयला लदान के लिए निजी रेलवे साईडिंग बनाया गया है। जिसके करीब स्थित बंकर से खदान की ओर सड़क में लोगों की आवाजाही चल रही थी । इसी दौरान लोगों की नजर रेलवे ट्रैक के समीप अर्धनग्न हालत में पड़े युवक पर गई। उन्होंने करीब जाकर देखा तो युवक बुरी तरह से झुलसा हुआ था। उसकी हालत गंभीर थी। यह खबर मिलते ही भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

- Advertisement -
Korba Accident Braking :
Korba Accident Braking :

सूचना मिलने पर खदान के अधिकारी कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। पहले युवक की पहचान कार्रवाई शुरू की गई, लेकिन शिनाख्ती नहीं हो सकी । आखिरकार डायल 112 के माध्यम से गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में युवक का नाम दिग्विजय उम्र 26 वर्ष दर्ज किया गया है।

Korba Accident Braking 

आशंका जताई जा रही है कि युवक दीपका थाना क्षेत्र के ही आसपास के किसी गांव का रहने वाला है। वह खदान की ओर आया रहा होगा। इस दौरान न्यू रेलवे साइडिंग बंकर के करीब से गुजरे 20 फीट ऊंचे पोल में लगे 11 हजार वोल्ट करंट प्रवाहित ओएचई तार के चपेट में आया होगा। जिससे झुलस कर जमीन पर गिरा होगा। बहरहाल युवक की पहचान कराने प्रयास जारी है। उसकी शिनाख्ति के बाद ही हादसे का खुलासा हो सकता है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -