हर्ल कारखाने का उद्घाटन,PM बोले-मोदी की गारंटी पूरी हुई:कहा-अब धनबाद में बोलेंगे, वहां मैदान खुला होगा; झारखंड में 35,700 करोड़ की योजना की शुरुआत

- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड दौरे पर हैं। उन्होंने धनबाद के सिंदरी में हर्ल कारखाने को देश को समर्पित किया। पीएम ने कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने हर्ल कारखाने को शुरू करने का संकल्प लिया था। ये मोदी की गारंटी थी और आज ये गारंटी पूरी हुई। साथ ही कहा कि धनबाद में खोलकर बोलेंगे, वहां मैदान खुला होगा और माहौल गरम।

साथ ही पीएम ने झारखंड में 35 हजार 700 करोड़ की अलग-अलग योजनाओं की शुरुआत और ऑनलाइन शिलान्यास किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देवघर से गोड्डा को सीधे जोड़ने वाली मोहनपुर-हंसडीहा नई रेल लाइन और देवघर-डिब्रूगढ़ ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर पीएम मोदी ने इसका शुभारंभ किया। पीएम ने करीब 13 हजार 700 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास धनबाद रेल मंडल के लिए किया है।

- Advertisement -

इस दौरान राज्यपाल सी राधाकृष्णन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, धनबाद सांसद पशुपति नाथ सिंह, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी मंच पर मौजूद रहे।

यहां से पीएम मोदी बरवाअड्डा एयरपोर्ट मैदान जाएंगे, जहां वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -