Horoscope, 29 April 2023: कर्क और तुला सहित इन 5 राशियों के लिए फायदे का दिन, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

- Advertisement -

मेष आर्थिक राशिफल 

मेष राशि वालों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आपका आज का दिन दूसरों की मदद करने में बीतेगा और इससे दूसरों को भी सुकून मिलेगा। कार्यक्षेत्र में भी आपके पक्ष में कुछ बदलाव हो सकते हैं और इससे आपको लाभ मिलने की उम्‍मीद है। आपके साथियों का मूड यह सब देखकर कुछ वक्‍त के लिए खराब हो सकता है। लेकिन आपको इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। आप अपने अच्‍छे व्‍यवहार से माहौल को खुशनुमा बना लेंगे। रात्रि में पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने से कुछ परेशानी हो सकती है। दौड़भाग करनी पड़ सकती है।

वृष आर्थिक राशिफल

वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सुख में बीतेगा और भाग्‍य का साथ मिलेगा। दोपहर तक कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और किसी भी मामले में फालतू खर्च करने से बचें। रात्रि में किसी मांगलिक कार्य में सम्मिलित होने से आपका सम्मान बढ़ेगा और आपको आर्थिक लाभ भी होगा।

मिथुन आर्थिक राशिफल 

मिथुन राशि वालों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आपको ईश्‍वर की कृपा से आज किसी बहुमूल्‍य वस्‍तु की प्राप्ति होगी। किसी कीमती संपत्ति को पाने की अभिलाषा आज पूरी होगी। व्यस्तता अधिक रहेगी, व्यर्थ व्यय से बचें। आज कोई भी वाहन का प्रयोग करने में सावधान रहें। आज कुछ अच्‍छे लोगों का साथ मिलने से आपको दूरगामी लाभ हो सकते हैं।

- Advertisement -

कर्क आर्थिक राशिफल

कर्क राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और आपको उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी। आपको आज कहीं से अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है और आपके कोष में वृद्धि होगी। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी और आपके मान सम्‍मान में वृद्धि होगी। शीघ्रता और भावुकता में लिए गए निर्णय आपका नुकसान करवा सकते हैं। इसलिए करियर और रुपये-पैसे के मामले में कोई फैसला काफी सोचकर लें।

 

 

 

 

 

 

सिंह आर्थिक राशिफल 

सिंह राशि वालों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आज आपको राजनीतिक क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। समाज के प्रति आप भी अपना दायित्‍व निभाएंगे। आप प्रतिस्पर्द्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे और कोई जरूरी रुका हुआ कार्य भी सम्पन्न होगा। सांयकाल से लेकर रात्रि का समय काफी व्‍यस्‍तता में बीतेगा। खान-पान पर विशेष ध्यान दें।

कन्या आर्थिक राशिफल

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है और भाग्‍य आपका साथ देगा। वृद्धजनों की सेवा और पुण्य कार्यों पर धन व्यय होगा और आपको एक अलग प्रकार का सुकून प्राप्‍त होगा। प्रतिद्वन्दियों के लिए आप सिरदर्द बन सकते हैं और इस वजह से लोग आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे।

तुला आर्थिक राशिफल

तुला राशि वालों का भाग्‍य साथ देगा और आज शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि के योग बने हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे और आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी। वाक्‍पटुता आपको विशेष सम्मान दिलाएगी और आपको नौकरी के संबंध में कोई नया समाचार मिल सकता है। मौसम का विपरीत प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ सकता है, सावधान रहें। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। यात्रा पर जाने से आपका मन प्रसन्‍न होगा।

वृश्चिक आर्थिक राशिफल

वृश्चिक राशि वालों का भाग्य साथ देगा और आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होकर आपके धन सम्मान यश कीर्ति में वृद्धि होगी। कोई रुका कार्य पूर्ण होने से आपके आत्‍मविश्‍वास में वृद्धि होगी। वाणी पर संयम न रखने से विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। शाम के वक्‍त अच्‍छे लोगों से मुलाकात हो सकती है जो आपके करियर के लिए लाभ देंगे। सैर सपाटे मौज मस्ती का अवसर प्राप्त होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

धनु आर्थिक राशिफल

धनु राशि के लोगों के लिए आज खर्च का दिन है और आज आपका गृहोपयोगी वस्तुओं पर खर्च होगा। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। आज ऑफिस में सहयोगी आपकी मदद करेंगे। किसी करीबी से तनाव मिल सकता है। रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें, वरना आपका धन फंस सकता है। कोर्ट कचहरी के मामले में काफी चक्कर काटने पड़ सकते हैं जिसमें अन्ततः आपकी विजय हो जाएगी।

मकर आर्थिक राशिफल 

मकर राशि के लोगों का दिन आर्थिक मामलों में शुभ है और आज आपको व्यवसायिक क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने से हर्ष होगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्‍त होगी और कोई जरूरी कार्य संपन्‍न होगा। शाम के वक्‍त धार्मिक स्थानों की यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें, वाहन अकस्मात खराब हो जाने से खर्च बढ़ सकता है।

कुंभ आर्थिक राशिफल

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है और आज अकस्मात् खर्च बढ़ने और शरीर को कष्ट होने से भागदौड़ व अधिक खर्चे की स्थिति आ सकती है। किसी संपत्ति को खरीदने या बेचने से पहले संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर लें। सांयकाल के समय माता के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है और भाग्य आपका साथ देगा।

मीन आर्थिक राशिफल 

मीन राशि के लोगों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आज का दिन आनंद में बीतेगा। आपको आज किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। बिजनस में बढ़ती प्रोग्रेस से काफी खुशी होगी। विद्यार्थियों को मानसिक बौद्धिक भार से छुटकारा मिलेगा। सांयकाल के समय आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। आपका दिमाग भी रिलेक्स होगा। माता-पिता की सलाह काम आएगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -