BREAKING पूर्व मंत्री Kawasi Lakhma को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती कराया गया

- Advertisement -

रायपुर में पूर्व मंत्री Kawasi Lakhma की तबीयत बिगड़ गई है। मंगलवार को विधानसभा की कार्यवाही चल रही थी इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि पूर्व आबकारी मंत्री लखमा को हार्ट अटैक आया है।

Kawasi Lakhma

Kawasi Lakhma
Kawasi Lakhma

माइनर हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में उनका इलाज जारी है। फिलहाल उनकी तबीयत पूरी तरह स्वस्थ बताई जा रही है।​​​​​​ लखमा विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही में लगातार शामिल हो रहे थे साथ ही सवाल भी उठा रहे थे।

- Advertisement -

एक साल पहले भी बिगड़ी थी तबीयत

बता दें कि एक साल पहले भी कवासी लखमा की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि, कोंडागांव से रायपुर जाते वक्त बीच रास्ते में अचानक उनके सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद रायपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

कवासी लखमा कोंडागांव में बस्तर विकास प्राधिकरण की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। बैठक खत्म होने के बाद उन्हें थोड़ी बेचैनी सी होने लगी थी, जिसके बाद वे सर्किट हाउस में अपने रूम में चले गए थे। फिर, वहां से वे शाम को करीब 6 बजे सड़क मार्ग से अपनी कार के माध्यम से रायपुर के लिए निकल गए। इस बीच उनके सीने में दर्द हुआ था।

आबकारी मंत्री के काफिले के साथ एंबुलेंस और मेडिकल स्टाफ भी थे। हालांकि, कवासी लखमा की ज्यादा सीरियस कंडीशन नहीं थी, फिर भी एतिहातन उन्हें रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -