पहले मारी ठोकर और फिर… 3 किलोमीटर तक जिंदगी और मौत के बीच कार में लटका रहा युवक, आरोपी दौड़ाते रहे कार, VIDEO देख दहल उठेगा दिल…

- Advertisement -

दुर्ग : जिले में कार सवार युवक ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी. इतना ही नहीं 3 किलोमीटर तक युवक को कार के कांच में हाथ फंसाकर जमकर दौड़ाया. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

बता दें कि, एक कार सवार ने पटेल चौक में एक बाइक सवार लड़के को पहले टक्कर मारी. जब युवक उन लोग के पास बात करने गया तो उसके हाथ को कांच में फंसा के उसको लटका कर 3 किलोमीटर दूर तक वैसे ही लटकाकर ले गए और उसको दीवार से रगड़कर गिराने की कोशिश की. उसके बाद गाड़ी को अमर हाइट्स सोसायटी नदी रोड में ले गए. वहां से उनको भागने का रास्ता नहीं मिला तो युवक को उतारकर फरार हो गए और कार में सवार लोगों को आसपास के लोगों की मदद से पकड़ा गया.

- Advertisement -

वहीं घटना की जानकारी सिटी कोतवाली थाना में दी गई. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी अभी भी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

Previous article
Next article
दिल्ली. एक बार फिर कोरोना लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है. कोरोना के नए वेरिएंट जे एन-1 ने भारत में दस्तक दे दी है. जिसे काफी खतरनाक माना जा रहा है. ये अब तक भारत में 5 लोगों की जान ले चुका है. इस वेरिएंट के खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्रालय ने अलर्ट जारी किया है. जानकरी के अनुसार, ये नया वेरिएंट पूरी दुनिया में तेजी से पांव पसार रहा है. हेल्थ मिनिस्ट्री ने कोरोना के नए वेरिएंट जे एन-1 की भारत में प्रवेश की पुष्टि की है. इसे देखते हुए सभी राज्यों को फुल अलर्ट पर रहना होगा. नए साल पर होने वाले कार्यक्रमों में भीड़ कंट्रोल करने के लिए उचित कदम उठाने होंगे. अपने यहां कोरोना के मामलों की आरटी पीसीआर तकनीक से टेस्टिंग बढ़ानी होगी. सभी तरह के बुखार की नियमित मॉनिटरिंग करनी होगी. अगर किसी मरीज का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आता है तो उसके सैंपल की जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए INSACOG LAB में भेजा जाए.
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -